अम्मा के निधन के बाद चेन्नई टेस्ट मैच को लेकर BCCI का बड़ा फैसला
अम्मा के निधन के बाद चेन्नई टेस्ट मैच को लेकर BCCI का बड़ा फैसला
Share:

हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि अम्मा के निधन के बाद चेन्नई में होने वाले टेस्ट मैच को लेकर BCCI ने एक बड़ा फैसला लिया है. जिसके चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव अजय शिर्के ने मंगलवार को कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच पर फिलहाल कोई खतरा नहीं है. 16 दिसंबर से चेन्नई में होना वाला ये टेस्ट मैच फिलहाल पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार ही खेला जाएगा.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव अजय शिर्के ने जानकारी देते हुए कहा है कि बोर्ड तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) के संपर्क में है और हालात पर नजर बनाए हुए है. उन्होंने साथ ही कहा कि मैच के विकल्प के लिए कोई समयसीमा तय नहीं की गई है क्योंकि यह हालात पर काफी हद तक निर्भर है. उन्होंने कहा है कि अभी इस मैच में कोई बदलाव नही किया गया है.

आपको बता दे कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे.जयललिता के निधन के बाद जहा पुरे देश में शोक का माहौल छा गया है, वही तमिलनाडु सहित चेन्नई में इसका व्यापक असर देखा जा सकता है. जिसके चलते मैच रद्द होने कि बात सामने आ रही थी. वही कहा जा रहा था कि इस मैच को बीसीसीआई द्वरा दूसरी जगह भी शिफ्ट किया जा सकता है. किन्तु अभी ऐसा कुछ भी नही किया गया है.

वही सात दिसंबर से डिंडीगुल में ओड़िशा और झारखंड के बीच होने वाले राउंड नौ के रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी मैच का कार्यक्रम बदला गया है. किन्तु अभी इसके स्थान कि घोषणा नही की गयी है.

इंग्लैंड टीम में कप्तान इयोन मोर्गन की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -