अमेज़न इंडिया से ले यह फ़ोन भारी डिस्काउंट पर
अमेज़न इंडिया से ले यह फ़ोन भारी डिस्काउंट पर
Share:

अगर आप कम बजट और बेहतरीन फीचर की तलाश कर रहे है. तो आप निश्चिंत रहे. अब आपकी तलाश अमेज़न इंडिया पर जाकर खत्म हो जाएगी. अमेज़न इंडिया पर कूलपेड स्मार्टफोन पर बड़ी छूट मिल रही है. इसके अलावा और भी बहुत सारे ऑफर इस स्मार्टफोन पर ले पायेगे. मजेदार बात यह भी है कि कंपनी ने हैंडसेट पर एक्सचेंज का ऑफर भी दिया है.

कूलपैड कूल 1 स्मार्टफोन पर मिल रहा है बड़ा ऑफर. इस स्मार्टफोन में यूजर के लिए दो रियर कैमरे के दो वेरिएंट भारत में लांच हुए थे. इनमे भी 3 जीबी वाले वेरिएंट  पर 2000 रूपये की छूट दी जा रही है. वैसे कूलपैड कूल 1 की असली कीमत 11,999 रूपये है. जबकि डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 9,999 रूपये हो जाएगी.

वही दूसरी ओर 4 जीबी वाले वेरिएंट को ग्राहक 11,999 रूपये में ले पाएंगे. 4 जीबी रेम वाले वेरिएंट की असली कीमत 14,999 रूपये है. कंपनी के द्वारा 3,000 रूपये की छूट दी जा रही भाई. कूलपैड कूल 1 स्मार्टफोन में एक्सचेंजर ऑफर के तहत 3 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन पर 7,715 रूपये तक एव 4 जीबी वाले वेरिएंट पर ग्राहक 9,550 रूपये के अतरिक्त का लाभ मिल पायेगा. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

ZTE Quartz Smartwatch में आया नया अपडेट, ऐसे करे अपडेट प्रोसेस

Karbonn स्मार्टफोन कंपनी ने लांच किया नया स्मार्टफोन फैशन एप्प के साथ

ZTE Small Fresh Series में नया स्मार्टफोन जुड़ा, कीमत और वेरिएंट जानिए !

Zopo Speed ​​X स्मार्टफोन एक नए फीचर के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -