कांग्रेस ने किया केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को शहीद
कांग्रेस ने किया केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को शहीद
Share:

रायगढ़. राज्य छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में कांग्रेस नेताओं से एक बहुत बड़ी भूल हो गई. यहां स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने झीरम घाटी हत्याकांड की पुण्यतिथि पर गुरुवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को शहीद मानते हुए पोस्टर में उनकी भी तस्वीर लगा दी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रायगढ़ जिले के खरसिया में कांग्रेस ने झीरम घाटी में एक कार्यक्रम की व्यवस्था की गई.

यह कार्यक्रम कांग्रेस नेता नंदकुमार पटेल की चौथी पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा का अनावरण हुआ. इस मौके पर कांग्रेस नेताओं ने एक गलती कर दी. उन्होंने इस कार्यक्रम के लिए लगाए गए पोस्टर में शहीद हुए सभी नेताओं के साथ केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की भी तस्वीर लगवा दी और उन्हें शहीद करार कर दिया. किन्तु जैसे ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ, उन्होंने आनन-फानन में हर जगह से इस पोस्टर को हटाया.

बता दे कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बिजली तंत्र में सुधार के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि वसुंधरा राजे सरकार बिजली तंत्र सुधारने के लिए तेजी से काम कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि बिजली छीजत और चोरी रोकने के लिए आम जनता सहयोग करे. जनता के सहयोग के बिना यह काम पूरा नहीं होगा.

ये भी पढ़े 

3 साल पूरे होने पर गुवाहाटी में PM मोदी करेंगे रैली

भीम आर्मी है बीजेपी का प्रोडक्ट - मायावती

धरने पर बैठे BJP कार्यकर्ताओ पर लाठीचार्च, पुलिस ने कैलाश विजयवर्गीय को किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -