दिग्विजय सिंह ने किया ट्विट PM कर रहे हैं गधे की तरह काम
दिग्विजय सिंह ने किया ट्विट PM कर रहे हैं गधे की तरह काम
Share:

नईदिल्ली। उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव का दौर है और बड़े पैमाने पर नेताओं द्वारा इलेक्शन कैंपेनिंग की जा रही है। ऐसे में नेताओं द्वारा आरोप प्रत्यारोप का दौर है। स्थिति यह है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दूसरे पर शब्द बाण चला रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा ट्विटर पर ट्विट किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उन्होंने आरोप लगाया।

उन्होंने ट्विट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गधे वाले बयान पर टिप्पणी की। उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी जी आपने ठीक फर्माया। आप बिल्कुल गधे की तरह कार्य कर रहे हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर कहा था कि वे गर्व से गधे से प्रेरणा ले रहे हैं।

देश के लिए वे गधे की तरह कार्य कर रहे हैं। सवा सौ करोड़ देशवासी उनके मालिक हैं गधा वफादार होता है और उसे जिस तरह का कार्य दिया जाता है वह उसे पूर्ण करता है। गौरतलब है कि गुजरात सरकार के एक विज्ञापन में गधों का उपयोग हुआ था जिस पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी एक सभा में टिप्पणी की थी इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम अखिलेश यादव को जवाब दिया था ।

सामने आया नकली ऊँगली से फर्जी मतदान का सच

Election Rally Gonda: गोंडा में PM मोदी की रैली आज, राहुल भी करेंगे प्रचार

बीजेपी में बगावत बर्दाश्त नहीं, कई बागियों को किया निष्कासित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -