विश्वासघात दिवस : कमलनाथ बोले  मोदी सरकार में किसानों के हालात बदतर हुए
विश्वासघात दिवस : कमलनाथ बोले मोदी सरकार में किसानों के हालात बदतर हुए
Share:

नई दिल्ली : आज मोदी सरकार के तीन साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर कांग्रेस नेसरकार की आलोचना की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि मोदी सरकार में किसानों के हालात बद से बदतर हुए हैं. किसानों की खुदकुशी के मामले बढे है. फसल बीमा योजना से किसानों को कोई लाभ नहीं हुआ है.

उल्लेखनीय है कि मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर कांग्रेस आज विश्वासघात दिवस मना रही है. इस अवसर पर कमलनाथ ने कहा कि मोदी सरकार की योजनाओं का जनता को कोई लाभ नहीं हुआ. पिछले तीन साल में मोदी सरकार ने नारों के सिवाए कोई ठोस काम नहीं किया. कमलनाथ ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री मोदी को देश को बताना चाहिए कि कितना कालाधन वापस आया. यही नहीं कमलनाथ ने नोटबंदी, व्यापम घोटाला, किसानों की ख़ुदकुशी आदि पर सवाल उठाते हुए मोदी सरकार को भाषण और आश्वासन की सरकार बताया. मोदी सरकार तीन साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रमों पर दो हजार करोड़ खर्च कर रही है.

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने शायराना अंदाज में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों की खुदकुशी और सीमा पर जवानों के सिर काटे जा रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार अपने तीन साल का जश्न मना रही है. युवा बेरोजगारी से लड़ रहे हैं और बीजेपी जश्न मना रही है. दलितों के खिलाफ अत्याचार बढ़े हैं. सुरजेवाला कहा कि अब योगी सरकार का चेहरा भी बेनकाब हो गया है.

यह भी देखें

जो 70 साल में नहीं हुआ वह हमने 3 वर्ष में किया अमित शाह

प्रेसिडेंट इलेक्शन को लेकर तेज़ हुई गतिविधियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -