भारत में जल्द ही नजर आयेगी ये दो बेहतरीन कार, जाने कीमत और फीचर
भारत में जल्द ही नजर आयेगी ये दो बेहतरीन कार, जाने कीमत और फीचर
Share:

जल्द ही भारत में फॉक्सवेगन की दो पॉपुलर कारें इस साल लॉन्च होंगी। इन कारों में नई पसात सेडान और एसयूवी टिग्वॉन है शामिल हैं। कंपनी ने इन दोनों ही कारों को भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है।

पसात को पिछले साल दिल्ली ऑटो एक्सपो-2016 में शोकेस किया गया था। और अब इन कारों की भारत में टेस्टिंग करायी जा रही है। पसात सेडान को इसाल 2017 में भारत में उतारा गया था। इसका मुकाबला टोयोटा की कैमरी, होंडा अकॉर्ड और स्कोडा से है। ऑटो एक्सपो में फॉक्सवेगन ने पसात हाइब्रिड अवतार में पेश किया था। हालांकि भारत में इसका डीज़ल वर्जन ही लॉन्च होने की उम्मीद है। नई पसात भी एमक्यूबी प्लेटफॉर्म पर बनी होगी। इस में 2.0 लीटर का टीडीआई इंजन आएगा जो 6-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा होगा। सेफ्टी के लिए इस में 9 एयरबैग दिए जाएंगे। कार की कीमत करीब 25 लाख रूपए हो सकती है।

लटिग्वॉन भारत में फॉक्सवेगन की पहली एसयूवी होगी। इस में 2.0 लीटर का टीडीआई इंजन रहेगा, जो 7-स्पीड ऑटोमैटिक डीएसजी गियरबॉक्स से जुड़ा होगा। सेफ्टी के मामले में भी टिग्वॉन बेज़ोड़ एसयूवी मानी जाती है। इसे यूरोपीयन क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग हासिल हुई है। कंपनी टिग्वॉन के बड़े और 7-सीटर वर्जन पर काम कर रही है। भारत इसकी कीमत 20 लाख रूपए के करीब रखी जा सकती है।

 

भारत में रेनो क्विड का एक और मॉडल हुआ लॉन्च, जाने इसकी खुबियां

सेफ्टी को लेकर मारुति इग्निस क्रैश टेस्ट में हुई सफल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -