देश को पहला पदक दिलाने वाली साक्षी के कोच को नही मिला इनाम
देश को पहला पदक दिलाने वाली साक्षी के कोच को नही मिला इनाम
Share:

नई दिल्ली :रियो ओलंपिक में जब भारत पदक के लिए तरस रहा था ऐसे में पहला पदक दिलाकर साक्षी मालिक ने देश का नाम रोशन किया. साक्षी ने महिला कुश्ती प्रतिस्पर्धा में कांस्य पदक जीता. साक्षी की इस जीत के बाद पूरा देश जश्न के माहौल में डूब गया. ऐसा लगने लगा की देश में मानो ईद और दिवाली हो. साक्षी के ऊपर इनामो की बारिश होने लगी. लेकिन कभी किसी ने सोचा है की साक्षी के जीत के पीछे किसका हाथ है.

साक्षी की जीत के पीछे जिस सख्स का हाथ है उनका नाम है कुलदीप मालिक, जो कि साक्षी के कोच है. साक्षी कि जीत में कुलदीप का भी उतना ही हाथ है जितना की साक्षी का. रियो में कांस्य पदक जीतने वाली साक्षी को देशभर में सम्मानित किया गया लेकिन, उनके कोच कुलदीप को अभी भी घोषित की गई इनामी राशि का इंतज़ार है. हरियाणा सरकार ने साक्षी के कोच को सम्मान के रूप में 10 लाख रुपये के चेक की एक फोटोकॉपी भेंट की थी लेकिन एक महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक असली चेक नहीं मिला है.

कोच कुलदीप ने कहा कि साक्षी के लिए भले ही बड़े नकद पुरस्कार हों और सुपर लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार हो, लेकिन मुझे कुछ नहीं मिला, यहां तक कि वादे भी अभी तक पूरे नहीं हुए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -