CM योगी आदित्यनाथ आज पहुंचेंगे इलाहाबाद
CM योगी आदित्यनाथ आज पहुंचेंगे इलाहाबाद
Share:

इलाहाबाद : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद के दो दिवसीय दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर इलाहाबाद में तैयारी पूर्ण हो गई। सीएम योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद मंडल की समीक्षा भी करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ शाम करीब 4 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे। यहां से वे 4.30 बजे सर्किट हाउस में शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।  वे इलाहाबाद में नमामि गंगे प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं।

यह प्रोजेक्ट केंद्र सरकार का महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है। इसके तहत गंगा में मिलने वाले नालों को लेकर भी चर्चा की जाएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम करीब 5 बजे से 6.30 बजे तक संगम क्षेत्र के घाटों का निरीक्षण भी करेंगे। शाम करीब 6.30 बजे से शाम 7 बजे तक हरिहर गंगा आरती समिति व जिला प्रशासन द्वारा होने वाली आरती में वे शामिल होंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ मिर्जापुर पहुंचे यहां पर विंध्यवासिनी देवी के दर्शन भी किए। सीएम योगी आदित्यनाथ विंध्याचल मण्डल के जिलों मिर्जापुर, सोनभद्र व भदोही की समीक्षा बैठक में भाग लेंगे। प्रातः 9.30 बजे से 10.30 बजे तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्थानीय निरीक्षण में भाग लेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ जहां कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा करेंगे वहीं विद्युत विभाग से जुड़े मसलों पर चर्चा करेंगे। उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार ने बिजली व्यवस्था को दुरूस्त करने और 24 घंटे बिजली देने का वादा किया है। गौरतलब है कि इलाहाबाद में सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहुंचने से पहली ही निर्देश दिए हैं कि अधिकारी कोई भी विशेष व्यवस्था न करें।

अयोध्या पहुंचे CM आदित्यनाथ, किए रामलला और सरयू नदी के दर्शन

हनुमान गढ़ी पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, कुछ ही देर में करेंगे रामलला के दर्शन

फैजाबाद पहुंचे योगी आदित्यनाथ, करेंगे रामलला के दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -