अयोध्या पहुंचे CM आदित्यनाथ, किए रामलला और सरयू नदी के दर्शन
अयोध्या पहुंचे CM आदित्यनाथ, किए रामलला और सरयू नदी के दर्शन
Share:

अयोध्या : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अयोध्या पहुंचकर सरयू नदी में पूजन किया। इसके पूर्व वे अस्थायी राम मंदिर में पूजन के लिए पहुंचे। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर पदभार ग्रहण करने के बाद वे पहली बार अयोध्या पहुंचे। सीएम योगी आदित्यनाथ यहां पर प्रातः के समय पहुंचे। उन्होंने रामलला के दर्शन किए। इसके बाद वे यहां से सरयू नदी के तट पर पहुंचे और पूजन अर्चन किया। इसके साथ ही उन्होंने विशाल सरयू महोत्सव तथा वाराणसी में होने वाली गंगा आरती की तर्ज पर सरयू आरती कराने का भी ऐलान किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजन किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने डाॅ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों से चर्चा की। सीएम योगी आदित्यनाथ प्रशासनिक अधिकारियों से मिलेंगे। आज महंत नृत्य गोपालदास महाराज का जन्मोत्सव है। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे।

हालांकि सीएम योगी आदित्यनाथ के अयोध्या दौरे को लेकर धार्मिक स्वरूप और राम मंदिर के मसले से लोग इसे जोड़कर चर्चा कर रहे हैं लेकिन सरकार के समर्थन में मौजूद पक्ष को समाचार चैनलों में यही कहते हुए सुना गया है कि यहां पर सरकार द्वारा कई तरह के विकासीय कार्य किए जाने हैं। लंबे समय बाद कोई मुख्यमंत्री अयोध्या पहुंचा है। ऐसे में विकास के मसले पर चर्चा होना स्वाभाविक है। हालांकि सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे के समय जगह जगह मंदिर वहीं बनाऐंगे जैसे नारे भी लगते रहे।

रामपुर में लड़कियों से छेड़छाड़ मामले में अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार

शाहजहांपुर के डीएम ने दिव्यांग लड़की की कराई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -