रामनाथ कोविंद से मिले CM नितीश कुमार, जताई खुशी
रामनाथ कोविंद से मिले CM नितीश कुमार, जताई खुशी
Share:

पटना: हाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद का नाम NDA की तरफ से राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर घोषित किये जाने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने राज्यपाल रामनाथ कोविंद से मुलाकात की. मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने अपनी सी भेंट के बाद मिडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि यह बहुत ही ख़ुशी की बात है कि बिहार के राज्यपाल का नाम राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर रखा गया है. उन्होंने अपनी इस मुलाकात को व्यक्तिगत तोर पर देखने को कहा है. नितीश कुमार ने कहा है कि वे बिहार के राज्यपाल है इस नाते उनसे मिलना स्वाभिक था. और उनके नाम पर उन्होंने ख़ुशी जताई है.

बता दे कि कई दिनों से चल रही अटकलों के बीच आज आख़िरकार BJP ने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है. आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एलान किया कि बिहार के गवर्नर रामनाथ कोविंग NDA की ओर से अगले राष्ट्रपति के उम्मीदवार होंगे. गौरतलब है कि आज बीजेपी की संसदीय बोर्ड की बैठक हुई. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी प्रमुख अमित शाह के अलावा सुषमा स्वराज, वेंकैया नायडू, अनंत सिंह और थावर चंद गहलोत जैसे वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए.

इस बैठक में राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर रामनाथ कोविंद के नाम पर सहमति बनी. बैठक के बाद अमित शाह ने राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर रामनाथ कोविंद के नाम का एलान किया. अमित शाह ने बताया कि हमने सभी पार्टियों को इस बारे में बता दिया है. वो आपस में चर्चा करके फैसला लेंगे.

जानिए रामनाथ कोविंद के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

राष्ट्रपति चुनाव: बिहार के गवर्नर राम नाथ कोविंद होंगे NDA के उम्मीदवार

भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक आज, राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का होगा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -