सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में नागरिकों ने किया पथराव, सीएम महबूबा मुफ्ती ने की निंदा
सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में नागरिकों ने किया पथराव, सीएम महबूबा मुफ्ती ने की निंदा
Share:

बडगाम। जम्मू कश्मीर राज्य में सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई मगर इस मुठभेड़ में दो नागरिक भी मारे गए। आतंकी फायरिंग के बाद भाग निकले। जिसे लेकर  सेना द्वारा सर्चिंग की जा रही है।  सुरक्षा बलों को आतंकियों के क्षेत्र में ही छुपे होने का अंदेशा है। आतंकियों के बचकर भागने के बाद फायरिंग थम गई है। मगर सेना का दल सर्च अभियान चला रहा है। गौरतलब है कि सुरक्षाबलों को सोमवार को आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी।

ऐसे में जब आतंकी नज़र आए तो सेना द्वारा उन्हें चेतावनी दी गई मगर आतंकियों ने सुरक्षाबल पर ही फायरिंग कर दी। सुरक्षाबल ने जवाबी कार्रवाई की।  जब सुरक्षा बल कार्रवाई कर रहा था तो इसी बीच  कुछ स्थानीय लोग वहां पहुंचे और उन्होंने सुरक्षाबलों पर पथराव किया। सुरक्षाबलों को जवाबी कार्रवाई करना पड़ी और इस कार्रवाई में दो की मौत हो गई। इस घटना को लेकर महबूबा मुफ्ती ने युवाओं से अपील की है कि वे आतंकवाद को न अपनाऐं।

उन्होंने गंभीरता के साथ कहा कि युवाओं का आतंकवाद के साथ होना एक गंभीर बात है। दूसरी ओर  जब राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती यहां के अचबाल अनंतनाग में उपचुनाव के प्रचार के लिए जा रही थीं तो उसी दौरान उनके काफिले पर पथराव हुआ। उन्होंने इस घटना पर चिंता जताई और कहा कि पत्थरबाजी उचित कदम नहीं है। उन्होंने सुरक्षाबलों पर किए जाने वाले पथराव की निंदा की और कहा कि इस तरह से आतंकवाद का साथ देना ठीक नहीं है। 

सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक प्रदर्शनकारी की मौत

जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

Indian Army में सोल्जर एवं क्लर्क के बहुत से पदों पर भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -