बंद करें गुजरात के गधों का प्रचार, PM मोदी लगा रहे हैं गलत आरोप
बंद करें गुजरात के गधों का प्रचार, PM मोदी लगा रहे हैं गलत आरोप
Share:

रायबरेली ​: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आज रायबरेली में मतदाताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। उनका कहना था कि आखिर कब तक गुजरात के गधों का प्रचार करेंगे। टीवी पर एक विज्ञापन आता है जिसमें गधा बताया जाता है। गुजरात के गधों का प्रचार प्रसार बंद होना चाहिए। हम सदी के महानायक से कहेंगे कि गुजरात के गधों का प्रचार बंद करिये। गुजरात के लोग गुजरात के गधों का प्रचार कराते हैं।

सीएम अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने एक भाषण के दौरान उत्तरप्रदेश की राज्य सरकार पर कथित तौर पर सांप्रदायिक और जातिगत तौर पर सुविधाऐं देने की बात का खंडन किया और कहा कि हमने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में ही 24 घंटे बिजली सप्लाय किया। सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नगरेंद्र मोदी को सच्चाई बयां करनी होगी।

उन्होंने कहा कि हमने तो दिल खोलकर दोस्ती की है। हमने कांग्रेस के प्रत्याशियों को भी अच्छा अवसर दिया है और अधिक से अधिक सीट दी है। उनका कहना था कि उन्होंने रायबरेली में दो सीट की मांग की थी। सीएम अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी के ही साथ उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को लेकर कहा कि यहां पर धन अधिक बलवान है नकदी के बगैर यहां कुछ नहीं होता। सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम शमशान और कब्रिस्तान की बात न करें।

गौरतलब है कि सीएम अखिलेश यादव अमेठी में मंगलवार को तीन आमसभाऐं करेंगे। अमेठी से समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशी के तौर पर वर्तमान मंत्री गायत्री प्रजापति को टिकट दिया है। ये वे मंत्री हैं जिन पर एक महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। ऐसे में माना जा रहा है कि यहां पर राजनीतिक बवाल मच सकता है। दूसरी ओर 23 फरवरी को उसी राम लीला मैदान में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा रैली करेंगे जहां सीएम अखिलेश आम सभा कर रहे हैं।

तीसरे चरण के दौरान मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, राहुल-अखिलेश पर जमकर बरसे

मुलायम ने किया सपा की सरकार बनने का दावा

एक नज़र सबुह की 10 बड़ी ख़बरों पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -