भारत आते ही लोगो का दिल जीत लेगी ये अमेरिकन बाइक
भारत आते ही लोगो का दिल जीत लेगी ये अमेरिकन बाइक
Share:

ऑटोमोबाइल सेक्टर में भारत आज एक ग्लोबल बाजार बनता जा रहा है. दुनिया कई व्हीकल निर्माताओं की नज़र अब भारत के इस बढ़ते बाजार पर है. वैसे तो कई बाइक निर्माता कंपनियां भारत के बाजार में है. लेकिन अब एक अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता कम्पनी जल्द ही भारत के बाजार में एंट्री करने जा रही है. इस कम्पनी का नाम क्लीवलैंड साइकिल वर्क्स है.

सीसीडब्ल्यू के मुताबिक इस कम्पनी की सबसे ज्यादा बाइक्स चीन में बिकती है इसके अलावा 125 देशों में भी इस कम्पनी ने अपनी बाइक बेचनी शुरू की है. इस कम्पनी में 125 cc इंजन से लेकर 450 cc इंजन की बाइक बनती है. खबरों की माने तो अब ये कम्पनी भारत के विशाल मार्केट में अगले महीने दस्तक दे रही है.

बताया जा रहा है कि हैदराबाद स्थित एक कम्पनी लैश-मेडिसन मोटर वर्क्स के साथ सहयोग करके यह कम्पनी भारत में प्रवेश करेगी. सीसीडब्यलु के अनुसार ये कम्पनी भारत में पांच मॉडल हैइस्ट, ऐस, मिसफिट, एफएक्सार, और हुलीगुण को लांच कर सकती है.

इस कम्पनी की पहली बाइक हैइस्ट थी जिसमे 230 cc का इंजन लगा हुआ है. जो की सिंगल सिलिंडर वाला है यह इंजन 14 .8 bhp का पावर उत्पन्न करता है. आपको बता दें कि इस कम्पनी की बाइक देखने में बाकी बाइक्स से बहुत अलग है अगर ये बाइक्स भारत की सड़कों पर चलेगी तो जरूर ही कौतुहल का विषय बनेगी. खबरों के अनुसार क्लीवलैंड साइकिलवर्क्स जुलाई 2017 तक भारत में अपनी पहली बाइक लांच कर सकती है

अगले महीने भारत आ रही है अजीबो-गरीब दिखने वाली बाइक

अब एप के इशारे पर चलेगी यामाहा की बाइक

डुकाटी ने पेश की डेजर्ट स्टाइल स्क्रैम्ब्लर बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -