‘कैदी नंबर 150 ने 164 का आकड़ा पार किया...
‘कैदी नंबर 150 ने 164 का आकड़ा पार किया...
Share:

साऊथ के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता चिरंजीवी की फिल्म 'कैदी नंबर 150' जो की रिलीज हो गई है. व इस फिल्म ने अब कमाई के बारे में भी दमदार एंट्री मार ली है जी हाँ फिल्म के रिलीज के बाद  से ही इस फिल्म पर पैसो की बरसात  जारी है. आपको बता दे की उनकी यह फिल्म तमिल की ब्लॉकबस्टर 'कथ्थी' की तेलुगू रीमेक है. ख़बर है कि इस फिल्म के लिए पूर्व में खाड़ी के देशों की कई कंस्ट्रक्शन कंपनियों और कई अन्य फर्मों ने छुट्टी भी घोषित कर दी थी.

अब मेगास्टार चिरंजीवी की तेलुगू फिल्म ‘कैदी नंबर 150’ के निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 164 करोड़ रुपये की कमाई की है. एक अधिकारिक पोस्टर में निर्माताओं ने कहा कि फिल्म ने अब तक 164 करोड़ रुपये कमाए हैं और एक ही भाषा में जारी हुई यह फिल्म दक्षिण भारत में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म है.

वी.वी विनायक के निर्देशन में बनी इस फिल्म के साथ चिरंजीवी काफी लंबे समय बाद अभिनय क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं. तमिल फिल्म ‘कथ्थी’ के आधिकारिक रीमेक में चिरंजीवी दोहरी भूमिकाओं में हैं. एक भूमिका में वह समाजिक कार्यकर्ता और दूसरी में चोर हैं. फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी हैं. फिल्म का निर्माण राम चरण ने किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -