गोरखपुर BRD हॉस्पिटल हादसा: PM मोदी ने CM योगी को किया फोन, केंद्र ने मांगी रिपोर्ट

Aug 12 2017 08:09 PM
गोरखपुर BRD हॉस्पिटल हादसा: PM मोदी ने CM योगी को किया फोन, केंद्र ने मांगी रिपोर्ट

गोरखपुर: गोरखपुर के सरकारी मेडिकल कॉलेज बाबा राघव दास (BRD) में हाल में हुई 30 से ज्यादा मौतों पर उत्तर प्रदेश सहित समूचे भारत में दशहत का माहौल पैदा हो गया है. ऐसे में हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बातचीत कर अचानक हुए इतने बड़े हादसे के बारे में जानकारी ली है. वही केंद्र सरकार ने गोरखपुर के सरकारी मेडिकल कॉलेज बाबा राघव दास (BRD) में हुई 36 बच्चों की मौत पर रिपोर्ट मांगी है. केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को सरकार ने गोरखपुर भेजा है, उनके साथ यूनियन हेल्थ सेक्रेटरी भी गोरखपुर जाएंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर मामले पर योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की. जिसमे ये बात करीब 15 मिनट तक चली. हालांकि अभी तक योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर खुलकर मिडिया में कुछ नहीं कहा है. किन्तु राज्य सरकार के साथ केंद्र सरकार ने भी इस स्थिति पर नजर बनायीं हुई है.

बता दे कि हाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर के सरकारी मेडिकल कॉलेज बाबा राघव दास (BRD) में ऑक्सीजन की सप्लाई बंद होने से करीब 36 बच्चों की मौत हो गयी है. किन्तु अस्पताल प्रबंधन द्वारा इस मामले में ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर हुई मौत से इंकार किया है. जिसकी जाँच की जा रही है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

मेडिकल काॅलेज में 33 बच्चों की मौत पर राहुल का बड़ा बयान

सहवाग के ट्वीट पर भड़के गोरखपुर के लोग

मासूमो की मौत पर कांग्रेस राजनीति : ऑक्सीजन की कमी से मृतक बच्चो की संख्या बढ़कर 33 हुई

CM योगी के क्षेत्र गोरखपुर में ऑक्सीजन सप्लाई रुकने से 30 बच्चों की मौत

SDO से BDO तक CM योगी ने महाराजगंज में सस्पेंड किये 11 अफसर

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App