इस कॉमेडी सीरियल में होने वाले हैं बहुत से बदलाव
इस कॉमेडी सीरियल में होने वाले हैं बहुत से बदलाव
Share:

बदलाव विकास की प्रक्रिया है और ऐसा लगता है कि अब टी वी शो बनाने वालो ने यह बात गाँठ बाँध ली है इसलिए ही तो वो शो की सफलता के लिए शो को 20 साल आगे पीछे ले जाते हैं. बहुत से शो में मैन लीड की जगह उनके पोते पतियों को एकदम से जवान दिखा दिया जाता है. जाना ना दिल से दूर, परदेश में है मेरा दिल, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और बेहद जैसे शो में भी बहुत सरे बदलाव हुए हैं और इसी परिपाटी पर सब टीवी का चर्चित शो चिड़िया घर भी चलने के तैयारी कर रहा है. यह शो सब टीवी पर करीबन पांच सालों से चल रहा है.

दर्शकों का इंट्रेस्ट अब इस शो से धीरे धीरे ख़त्म होता जा रहा है इसलिए अब इस शो के निर्माता इसमें भारी फेरबदल करके इस शो को आठ साल आगे ली जाने की तैयारी हो चुकी है. अब जब शो में बदलाव लाये जाएंगे तो नए चेहरे भी नजर आएंगे और इस शो में भी दो नए चेहरे नजर आने वाले हैं और इनके नाम है भविन भानुशाली और अंजिता पूनिया।

भविन इस शो में कोयल और घोटक के बेटे गिल्लू के भूमिका में नजर आएंगे वहीँ अंजिता मयूरी और गौमुख की बेटी का किरदार निभाती नजर आएगी। अब देखना है की यह बदलाव इस शो के टीआरपी में कितना बदलाव ला पाती है. यह सारे बदलाव आपको 23 मई के बाद से ही नजर आएंगे।

सेलेब्रिटी कपल्स की इस बात से खुश नहीं है टेरेंस लुइस

जब कपिल के शो पर आ पहुंचे ये पुराने गुंडे

इस एक्ट्रेस ने ऐसे निकाला अपने अंदर का डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -