मंत्री की पत्नी ने बनवाया सरकारी ज़मीन पर रिसोर्ट
मंत्री की पत्नी ने बनवाया सरकारी ज़मीन पर रिसोर्ट
Share:

रायपुर : छत्तीसगढ़ सरकार के वरिष्ठ मंत्री ब्रजमोहन की पत्नी के सरकारी ज़मीन पर रिसोर्ट बनवाने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि मंत्री ब्रजमोहन कि पत्नी सविता अग्रवाल और बेटे ने 2009 में 4.12 एकड़ ज़मीन खरीदी थी. ये जमीन विष्‍णु साहू नाम के एक व्‍यक्ति ने वन विभाग को दान की थी. 

इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर में खुलासा किया गया था कि, जमीन के सौदे के वक्‍त भी रमन सिंह सरकार के कई अधिकारियों ने इस पर सवाल उठाए थे. जिसमे सरकारी ज़मीन के सौदे पर सवाल उठाया गया था. जिसपर सविता अग्रवाल के पति के मंत्रालय ने लिखित रूप में कहा कि इस मामले में “कोई कार्रवाई करना संभव नहीं है .”बता दे कि बृजमोहन अग्रवाल 1990 से ही रायपुर के विधायक हैं. जब उनकी पत्नी ने जमीन खरीदी थी तो वो शिक्षा, लोक निर्माण, संसदीय कार्य, पर्यटन और संस्कृति मंत्री थे.और सविता अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ के महासमंद जिले के सीरपुर में जो जमीन खरीदी है उस पर श्याम वाटिका नामक रिसॉर्ट बनाया जा रहा है. 


गौरतलब है कि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और उनकी पत्‍नी से मिडियाकर्मियों ने कई बार बात करने पर कोई जवाब नहीं दिया. वही उनके बेटे से मामले के बारे में पूछने पर कहा कि मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है.इसलिए मैं आपको कुछ नहीं बता सकता.बता दे कि रायपुर कमिश्‍नर ब्रजेश मिश्रा ने पुरे मामले से अनजान होते हुए कहा कि यह पहला मौका है जब मैं ऐसे किसी मामले के बारे में सुन रहा हूं.और अब मामले की जाँच करवाकर कार्यवाही करूँगा.

12वी पास वालो के लिए असम वन विभाग में निकली भर्ती

मिजोरम वन विभाग के 60 पदों पर भर्ती

खंभे पर चढ़े तेंदुए की करंट लगने से मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -