चोरी होने के बाद  तेजस में अब लगेंगे सस्ते वाले हेडफोन
चोरी होने के बाद तेजस में अब लगेंगे सस्ते वाले हेडफोन
Share:

नई दिल्ली : 22 मई को मुंबई से गोवा तक चली देश की सबसे आधुनिक ट्रेन तेजस का पहला सफर बहुत कड़वा रहा.तेजस ट्रेन के सफर पर रवाना होने से पहले ही जहाँ उपद्रवियों ने पत्थर मार कर ट्रेन के शीशे तोड़ दिए , वहीं ट्रेन से हेडफोन चोरी होने और सीट पर लगी टीवी स्क्रीन के साथ छेड़छाड़ के घटना भी सामने आई. इन सब बातों को देखते हुए रेलवे अब ट्रेन में सस्ते हेडफोन देने की तैयारी कर रहा है.

बता दें कि IRCTC के अनुसार इसके लिए एक हजार हेडफोन्स का आदेश दे दिया है, जिसमें प्रत्येक की कीमत सिर्फ 30 रुपए है.बता दें कि तेजस में पहले जो हेडफोन यात्रियों को उपलब्ध कराए गए थे उनकी  कीमत 200 रुपए थी. लेकिन ट्रेन के सामान के साथ तोड़फोड़ और चोरी की घटनाओं होने के बाद अब रेलवे यात्रियों को सस्ता सामान उपलब्ध कराएगा.

उल्लेखनीय है कि तेजस के पहले ही सफर में ही 337 हेडफोन चोरी हो गए थे. गौरतलब है कि तेजस ने 22 मई को मुंबई से गोवा तक पहली यात्रा की थी. लेकिन तेजस ट्रेन के सफर पर रवाना होने से पहले ही उपद्रवियों ने पत्थर मार कर ट्रेन के शीशे तोड़ दिए थे. अत्याधुनिक तेजस ट्रेन को जमीन पर हवाई सफर जैसा सुविधा संपन्न बताया जा रहा है. पूरी ट्रेन वातानुकूलित है. ट्रेन में सभी दरवाजे स्वचालित हैं. 

यह भी देखें

लोग नहीं सुधरेंगे, पहले ही सफर में चुरा ले गए तेजस एक्सप्रेस के 12 हेडफोन

शुरू होने से पहले तेजस एक्सप्रेस पर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -