Facebook में आये कई बदलाव, अब प्रोफाइल पिक्चर दिखेगी ऐसी
Facebook में आये कई बदलाव, अब प्रोफाइल पिक्चर दिखेगी ऐसी
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार हो चुकी फेसबुक हमेशा अपने नए फीचर्स के लिए भी पहचानी जाती है. ऐसे में अब फेसबुक ने अपने प्लेटफार्म में एक बड़ा बदलाव किया है. जिसमे फेसबुक में कुछ और नया देखने को मिलेगा. फेसबुक ने एक बार फिर अपनी न्यूज फीड में थोड़ा सा बदलाव किया है, जिसमे कुछ नयेपन के साथ पुराने पैटर्न को चेंज कर दिया है. 

फेसबुक में न्यूज फीड बदलाव से साइट का इंटरफेस काफी क्लीन हो गया है. वही पोस्ट कमेंट्स को थ्रेड कर दिया है. जिससे कमेंट करने पर मैसेज कनर्वेजेशन जैसा अनुभव मिलेगा. कमेंट पर सिंपल लाइन ब्रेक कि जगह कमेंट पर अलग अहसास मिलेगा, जिससे आप आसानी से कमेंट पर रिप्लाई कर पाएंगे. आइकॉन, लाइक, कमेंट और शेयर बटन को एक नए रूप में पेश किया गया है. वही अब प्रोफाइल पिक्चर चौकोर की जगह गोलाकर रूप में नजर आएगी. 

बता दे कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते है. ऐसे में यह बदलाव बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हो सकता है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

देशभक्ति शायरी और गानों के लिए इस्तेमाल कर सकते हो यह Apps

Paytm को टक्कर देगा Whatsapp का यह फीचर

मोबाइल अनुकूलित साइट्स टक्कर देंगी, मोबाइल एप्स को

Facebook के ‘Watch’ प्लेटफार्म से देख सकेंगे लाइव वीडियो के साथ एक्सक्लूसिव कार्यक्रम

Sarahah APP तेजी से हो रहा है पॉपुलर, जाने क्या है यह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -