'चंदन' फिर से 'कपिल' के घर आंगन महकेगा
'चंदन' फिर से 'कपिल' के घर आंगन महकेगा
Share:

जी हाँ, मेहरबान व कदरदान खबर बांगर सीमेंट की तरह पक्की है की जल्द ही चंदन कपिल के आंगन में फिर से महकता नजर आएगा. वैसे भी टीवी जगत की महान हस्तियों में शुमार कपिल शर्मा जिनके बारे में पूर्व में यह पता चला था की उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था अब वह ठीक होकर फिर से शो पर कूद पड़े है. जी हाँ, वैसे भी कपिल का शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में भी आ गया है लेकिन अबकी बार जो खबर हम कपिल के बारे में आपको बताने जा रहे है वह थोड़ी कपिल के लिए लाभकारी है.

जी हाँ बता दे कि, वैसे भी टेलीविजन के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब विकराल रूप ले चूका है. जिसके चलते सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर कपिल का शो भी छोड़ चुके थे.

लेकिन अब जनाब बता दे कि, अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा में से एक शख्स है जो के पुनः शो पर अपनी एंट्री मारने वाला है. हम बात कर रहे है चंदन प्रभाकर के बारे में जो के फिर से शो में महकते हुए नजर आने वाले है. चंदन प्रभाकर ने इस बाबत अपने एक बयान में कहा है कि, 'मैं शो में वापसी के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. हां, मेरे और कपिल के बीच कुछ प्रॉब्लम्स थी. लेकिन हम समझदार हैं और हमने अपने बीच की समस्यायें सुलझा ली हैं.'    
 

फिल्म रिव्यु : सलमान,सलमान और सिर्फ सलमान की फिल्म है 'ट्यूबलाइट'

आज भी दर्शकों के दिलों पर 'राज' कर रहे है 'बब्बर', यानि हमारे राज बब्बर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -