BJP और शिवसेना को साथ आना ही होगा:केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी
BJP और शिवसेना को साथ आना ही होगा:केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी
Share:

मुंबई। बृहन्मुंबई महानगर पालिका के निर्वाचन कार्य के परिणाम आने के बाद अब विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा सत्ता के लिए गठबंधन को लेकर चर्चा की जा रही है। इसी मामले में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि मुंबई सिविक बाॅडी के कंट्रोल को लेकर भाजपा व शिवसेना को एक साथ आना होगा। इसके अलावा कोई और विकल्प नहीं है। गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे ने यह स्पष्टतौर पर कहा था कि बीएमसी चुनाव में महापौर ही नहीं बल्कि विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा।

बृहन्मुंबई म्युनिसिपल काॅर्पोरेशन के चुनाव में शिवसेना को 84 व भारतीय जनता पार्टी को 82 सीट प्राप्त हुई है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि दोनों दलों को साथ आना होगा। इस मामले में जो भी निर्णय है वह तो राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ही लेंगे।

हालांकि शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में इस बात का स्पष्ट उल्लेख किया था कि शिवसेना समझौता नहीं करेगी। दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का कथिततौर पर यह कहना था कि सामना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को टारगेट किया जाता रहा है मगर शिवसेना को भाजपा के साथ आना है तो फिर उसे यह बंद करना होगा। उनका कहना था कि दोनों ही दल एक दूसरे को समझकर साथ में आगे बढ़ेंगे।

मुम्बई का महापौर शिवसेना पार्टी से ही होगा- उद्धव ठाकरे

सुबह सबेरे मूड को करे फ्रेश 10 बड़ी ख़बरों के साथ

BMC Election: देवेंद्र फडणवीस ने जताया सबका आभार, कहा मोदी लहर है बरकरार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -