पाकिस्तान की फायरिंग में फंसे करीब 50 स्कूली बच्चे
पाकिस्तान की फायरिंग में फंसे करीब 50 स्कूली बच्चे
Share:

जम्मू कश्मीर: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उलंघन करते हुए सीमा पर फायरिंग की जा रही है. पाकिस्तान द्वारा यह फायरिंग जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में की जा रही है. जिसमे करीब 50 बच्चे के फंसे होने की भी जानकारी मिली है. जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में की जा रही इस फायरिंग का सुरक्षाबलों द्वारा माकूल जवाब दिया जा रहा है. किन्तु  पाकिस्तान की और से की जा रही इस फायरिंग में करीब 50 स्कूली बच्चे फंस गए है.

पाकिस्तान ने नौशेरा के कलसिया, शेर मकड़ी, भवानी और झगड़ के इलाकों को निशाना बनाया है. बताया जा रहा है कि कदाली के प्राइमरी स्कूल व एचएस सेहर के स्कूली बच्चे शिक्षालय में ही फंसे हुए हैं. इनमें से कदाली स्कूल के 12 बच्चों को सेना ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर सुरक्षित स्कूल से निकाल लिया है. रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी है.

बता दे कि इससे पहले भी पाकिस्तान हर रोज सीजफायर का उलंघन कर रहा है. ऐसे में जहा पाकिस्तान की हरकत पता चल रही है. वही सेना द्वारा इसका जवाब भी दिया जा रहा है. 3 दिन पूर्व भी बिना किसी उकसावे के पाकिस्तान की तरफ से अचानक हमला कर दिया गया था. और भारी मात्रा में मोर्टार दागे गए थे , जिसका जवाब भारतीय सेना द्वारा भी दिया गया किन्तु पाकिस्तान की तरफ से किये गए हमले में लांस नायक मोहम्मद नसीर शहीद हो गए थे. वही हाल में एक और जवान के शहीद होने की भी खबर मिली थी. 

18 सालों से बहिष्कार की सजा भोग रहा एक परिवार

अब कर्नाटक का भी होगा अपना अलग ध्वज

माया के समर्थन में कांग्रेस ने भी किया सदन से वॉकआउट

पाकिस्तान ने फिर की फायरिंग, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अमेरिका से पाक को अब आसानी से नहीं मिलेगी रक्षा सहायता

पाकिस्तानी पायलट की अधूरी नींद से खतरे में पड़े हवाई यात्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -