नौगाम में पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, नौशेरा में स्कूल में घिरे बच्चे
नौगाम में पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, नौशेरा में स्कूल में घिरे बच्चे
Share:

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. ऐसे में उसके द्वारा लगातार सीजफायर का उलंघन कर सीमा पर फायरिंग की जा रही है, जिसमे जवानो द्वारा पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देते हुए अपनी क़ुरबानी भी देना पड़ रही है. ऐसे में आज फिर पाकिस्तान की तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी जिसमे सेना का एक जवान शहीद हो गया है. पाकिस्तान की तरफ से यह फायरिंग जम्मू कश्मीर के नौगाम सेक्टर में की गयी. जहा पर इस गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया है.

इससे पहले नौशेरा सेक्टर में भी पाकिस्तान द्वारा जमकर फायरिंग की गयी जिसमे स्कूलों को भी निशाना बनाया गया. ऐसे में करीब 50 स्कूली बच्चे फंस गए थे. जिनको सेना द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन के द्वारा बाहर निकाला गया. पाकिस्तान ने नौशेरा के कलसिया, शेर मकड़ी, भवानी और झगड़ के इलाकों को निशाना बनाया है. बताया जा रहा है कि कदाली के प्राइमरी स्कूल व एचएस सेहर के स्कूली बच्चे शिक्षालय में ही फंसे हुए थे, जिन्हे सेना द्वारा बाहर निकाला गया.

बता दे कि इससे पहले भी पाकिस्तान हर रोज सीजफायर का उलंघन कर रहा है. ऐसे में जहा पाकिस्तान की हरकत पता चल रही है. वही सेना द्वारा इसका जवाब भी दिया जा रहा है. हाल में पाकिस्तान के सीजफायर उलंघन में सेना के जवान शहीद हो गए थे. ऐसे में अब एक और जवान नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान की गोलीबारी में शायद हो गया है. 

पाकिस्तान की फायरिंग में फंसे करीब 50 स्कूली बच्चे

बालाकोट सीजफायर उल्लंघन का भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब, ढेर हुए 4 PAK सैनिक

राजौरी सेक्टर में पाक की फायरिंग से एक जवान शहीद

राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान ने की फायरिंग

पाकिस्तान ने किया सीज़फायर का उल्लंघन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -