CBI ने कार्ति चिदंबरम को भेजा नोटिस
CBI ने कार्ति चिदंबरम को भेजा नोटिस
Share:

नई दिल्ली. मनी लांड्रिंग के मामले में फंसे पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिंदबरम के बेटे कार्ति चिंदबरम को सीबीआई ने नोटिस भेजा है. भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के आरोप में केंद्रीय जाँच ब्यूरो यानि सीबीआई की जाँच का सामना कर रहे कार्ति चिंदबरम इस समय लंदन में है. बता दे कि इससे पहले भी सीबीआई ने चार शहरो में कार्ति चिंदबरम के घर और ऑफिस में रेड कार्रवाई की थी.

कार्ति पर पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी की कंपनी आईएनएक्स मीडिया को टैक्स मामले की जाँच से बचाने के लिए रिश्वत लेने का इल्जाम है. आईएनएक्स मीडिया को दी गई हरी झंडी के कारण यह कार्रवाई की गई. बता दे कि पीटर मुखर्जी और इंद्राणी पर शीना बोरा की हत्या का आरोप भी है. सीबीआई ने कार्ति चिदंबरम, पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी के खिलाफ आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और लोकसेवक को प्रभावित करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है.

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम तथा उनके बेटे के घरों के अलावा राजद प्रमुख लालू प्रसाद से जुड़ी संपत्तियों पर हुई छापेमारी पर वित्त मंत्री जेटली ने कहा कि कुछ लोगों के लिये अब हिसाब देने का समय आ गया है.जिन लोगों ने जो गड़बड़ी की है, उसका उन्हें जवाब देना ही होगा.

ये भी पढ़े 

लालू की बेटी और दामाद को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का नोटिस

बिहार की राजनीति पर शत्रुघ्न ने भड़कते हुए कहा, 'खामोश'...

लालू के निर्माणाधीन मॉल पर केंद्र ने लगाई रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -