गन्ना किसानों को UP में मिली राहत, मिलेगा बकाया भुगतान, अवैध चीनी मिलों की हो सकती है CBI जांच
गन्ना किसानों को UP में मिली राहत, मिलेगा बकाया भुगतान, अवैध चीनी मिलों की हो सकती है CBI जांच
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कृषि, गन्ना और पशुधन विभाग की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने विभागीय अधिकारियों द्वारा दिए प्रजेंटेशन को देखा। उन्होंने निर्णय लिया कि गन्ना किसानों की बकाया राशि का जल्द ही भुगतान किया जाएगा साथ ही कहा कि पिछली सरकार द्वारा अवैध तरह से बेची गई चीनी मिलों की सीबीआई से जांच करवाई जाएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पशुधन आरोग्य योजना की घोषणा की।

इस दौरान उत्तरप्रदेश राज्य में पशुओं का उपचार मुफ्त में किए जाने और महंगे तौर पर एंटीबायोटिक प्रदान किए जाने को लेकर चर्चा की गई। राज्य के पशुधन मंत्री एसपी सिंह बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार आधी रात तक कार्य कर रही है। यह जानकारी भी सामने आई कि सरकार ने जेवर में विमानतल को स्वीकृति दी है।

उत्तरप्रदेश राज्य सरकार ने प्रत्येक जिला मुख्यालय में विद्युत सप्लाय को 24 घंटे प्रदान करने को लेकर भी निर्णय लिया। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा 3 अप्रैल से विभिन्न विभागों का प्रस्तुतिकरण किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के घोषणापत्र के अनुसार विभिन्न अधिकारियों द्वारा उनके एक्शन प्लान की मांग की जा रही है।

जेवर एयरपोर्ट को मिली मंजूरी, महेश शर्मा ने योगी को कहा धन्यवाद

देर रात तक चली बैठक में योगी सरकार ने लिए अहम फैसले, जेवर में बनेगा एयरपोर्ट

हिन्दू राष्ट्र की अवधारणा सही - योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -