JIO के रिचार्ज पर मिल रहा है कैशबैक ऑफर
JIO के रिचार्ज पर मिल रहा है कैशबैक ऑफर
Share:

यदि आप रिलायंस जियो का इस्तेमाल करते है तो आपके लिए यह खबर ख़ुशी भरी हो सकती है. जिसमे आप जियो के रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर भी पा सकते है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट का मोबाइल वॉलेट PhonePe जियो प्रीपैड रिचार्ज पर 76 रुपए का कैशबेक दिया जा रहा है. जिसमे जियो का रिचार्ज करवाने पर यह कैशबैक लिया जा सकता है. यह ऑफर सिर्फ 14 अगस्त से 21 अगस्त के तक रहेगा और इस कैशबैक ऑफर का फायदा जियो प्रीपेड यूजर्स ही उठा सकते हैं.

इसमें 76 रुपए कैशबैक लेने के लिए कम से कम 300 रुपए का रिचार्ज करना होगा. जियो के रिचार्ज पर मिलने वाले कैशबैक का इस्तेमाल सिर्फ रिचार्ज कराने या पेमेंट में हो सकेगा. कैशबैक को उपभोक्ता बैंक अकाउंट में ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे.

बता दे कि जियो द्वारा मार्च तक दी जाने वाली फ्री वॉइस कालिंग और इन्टरनेट सेवा के बाद प्राइम सेवा के तहत नए प्लान लांच किये जा चुके है, जिसमे जियो यूज़र्स द्वारा 99 रुपये देकर प्राइम मेंबरशिप लेने के बाद हर महीने 303 रुपये देकर जियो की हैप्पी न्यू ईयर सेवाएं अगले 12 महीने यानी 1 अप्रैल 2018 तक पा सकेंगे. इस प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन हाई स्पीड 4G इन्टरनेट डाटा और अनलिमिटेड कालिंग सेवा दी जा रही है. इसके अलावा भी जियो ने कई प्रकार के प्लान लांच किये है, जिस पर आप कैशबैक ऑफर पा सकते है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

JIO ने पेश किया एक और नया प्लान 96 रूपये में मिलेगा डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग

JIO करने वाला है एक और नया धमाका, 1GBPS स्पीड पर मिलेगा 100GB डाटा

जियोफोन लेने के बारे में सोच रहे है तो पहले यह पढ़ ले

ज्यादा डाटा कम दाम, जियो के बाद एयरटेल लाया नया ऑफर

INTEX ने लांच किया 4G फीचर फोन, JIO को मिलेगी टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -