अगर आप भी कार की अच्छी सर्विस चाहते है, तो यहा से ले कार
अगर आप भी कार की अच्छी सर्विस चाहते है, तो यहा से ले कार
Share:

जब भी आप कार लेने की बात सोचते है तो साथ-साथ ये भी सोचते है कि गाड़ी सर्विसि कैसे और कहा से बेहतर होगी। क्योंकि आप कार जैसा बड़ा निवेश करने के बाद यह उम्मीद रखते ही होंगे कि आपको कंपनी द्वारा अच्छी सर्विस भी मिले। गाड़ी खरीदने से पहले सोचे जाने वाले फैक्टर्स में आफ्टर सेल सर्विस काफी अहम होता है। तो आज आपको बताते है कि गाड़ी बेचने के बाद भी ये कंपनी आपकी गाडी सुरक्षा पर ध्यान रखते हैं- 

होंडा- होंडा कंपनी ने भारतीय बाजार में अच्छा शेयर हासिल कर लिया है। होंडा की पेट्रोल कारों का मार्केट में काफी मांग है। साथ ही, होंडा आपको शानदार आफ्टर सेल सर्विस भी देता है। 

टोयोटा- कार मार्केट में भी यह कंपनी दिग्गज है। वजह है क्लासिक इंजिनियरिंग और सेल सर्विस। पहले तो टोयोटा की गाड़ियां कम से कम मेंटेनेंस मांगती है और दूसरा आपको सर्विस का भी फायदा मिलता है।

मारुति सुजुकी- भारतीय कार बाजार में मारुति की गाड़ियां सबसे कम मेंटेनेंस में चल जाती हैं। मारुति की शानदार सेल की सबसे बड़ी यही कारण है। इसके अलावा, कस्टमर सटिस्फैक्शन में भी मारुति पीछे नहीं है। 2016 में जेडी पावर के कस्टमर सर्विस इंडेक्स के आधार पर मारुति सुजुकी को टॉप 2 कंपनियों में शामिल किया गया था।

महिंद्रा- भारत में 5-15 लाख रुपये के सेगमेंट में महिंद्रा की कारों की अच्छी बिक्री है। कंपनी द्वारा अच्छी सर्विस कारण इसकी सफलता की मुख्य वजहों में से एक है। 

 

सेफ्टी को लेकर मारुति इग्निस क्रैश टेस्ट में हुई सफल

भारत में रेनो क्विड का एक और मॉडल हुआ लॉन्च, जाने इसकी खुबियां

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -