यदि आपका बजट 40 हजार से कम तो खरीदें ये शानदार बाइक
यदि आपका बजट 40 हजार से कम तो खरीदें ये शानदार बाइक
Share:

भारत के लोग बाइक के बहुत शौकीन होते है, लेकिन समस्या यह है कि कम बजट होने की वजह से लोग बाइक नही खरीद पाते है और फिर उनका ख्वाब ख्वाब ही बन के रह जाता हैं। भारत में लोग ज्यादातर 100cc इंजन वाली बाइक्स ही पसंद करते है। ऐसा इसलिए क्योंकि कम कीमत में स्टाइल के साथ-साथ बेहद किफायती भी होती है। ऐसी बाइक से आप कम फ्यूल में लंबी यात्रा कर सकते हैं। आज हम आपको 40 हजार से कम बजट वाली कुछ बाइक के बारे में आपको बताएंगे।  

कम बजट वाली बाइक में पहला नंबर बजाज की CT बाइक है। इसका माइलेज इसकी खासियत है, इसकी माइलेज भी अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा है जबकि इसकी कम कीमत बेहतर ऑफ्सन है। इसमें 100cc का इंजन लगा है जो 8.2 ps की पॉवर और 8.05 nm का टार्क देता है इसमें 4 स्पीड गियर दिए गये है और एक लीटर में यह बाइक 99.किलोमीटर की माइलेज दे देती है। दिल्ली में बजाज CT की एक्स-शो रूम कीमत 29,988 रूपये से शुरू होती है। 

इसके अलावा एक और ऐसी बाइक है जो आपको कम बजट में बेहतर मायलेज देता हैं। वो है TVS की स्पोर्ट माइलेज के मामले में बहुत खुब है। इसमें 100cc का इंजन लगा है जो 7.8ps की ताकत और 7.8nm का टार्क देता है बाइक 4 स्पीड गियर के साथ आती है। इतना ही नहीं TVS की यह सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है। यह एक लीटर में 95 किलोमीटर की माइलेज दे देती है। दिल्ली में TVS सपोर्ट की एक्स शोरूम कीमत 37,580 रुपये रखी है। 

ये कार पानी और पहाड़ पर भी जमकर दौड़ेगी, जाने कैसे

सुप्रीम कोर्ट से वाहन विक्रेताओं कंपनी ने बीएस 3 वाहन बेचने की गुहार



    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -