जब छलक पड़े किर्स्टेन डंस्ट के आंसू...
जब छलक पड़े किर्स्टेन डंस्ट के आंसू...
Share:

70वें कान्स फिल्म फेस्टिवल कि शुरुआत हो चुकी है जिसमे हमे बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड कि खूबसूरत मोहतरमाओं का भी ग्लैमरस रूप देखने को मिलने वाला है. जी हाँ, 70वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए भारत से भी तीन खूबसूरत परियां हमे नजर आ चुकी है हम बात कर रहे है ऐश्वर्या,सोनम व दीपिका के बारे में तथा इसके साथ ही साथ यहां पर हॉलीवुड की कमसिन हसीनाओ का भी आना जाना लग रहा है.

गौरतलब है कि 70वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हमे पूर्व में हॉलीवुड कि खूबसूरत मॉडल बेला हदीद भी रेड कार्पेट पर अपने लाइट पिंक गाउन में नजर आई थी. तो वही रेड कार्पेट पर एक और हॉट मोहतरमा अपने आँखो के आंसुओ को रोक नहीं पाई. जी हां, हम बात कर रहे है हॉलीवुड अभिनेत्री किर्स्टेन डंस्ट के बारे में.

बता दे कि, हॉलीवुड अभिनेत्री किर्स्टेन डंस्ट 70वें कान्स फिल्म समारोह में अपने आगामी फिल्म 'द बेगाइल्ड' के प्रीमियर पर अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाईं. रेड कार्पेट पर चलने के दौरान ही इस अभिनेत्री के आंसू छलक पड़े. डंस्ट रेड कार्पेट पर अपनी सह कलाकार निकोल किडमैन, एले फैनिंग व निर्देशिका सोफिया कोपला के साथ चलते समय अपने आंसू पोंछ रही थीं.

जैक एफ्रोन ने ‘बेवॉच’ के कास्ट की तुलना एवेंजर्स के सुपर हीरोज से की...

नहीं रहा सबका पसंदीदा 007 जेम्स बॉन्ड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -