SBI का बम्पर ऑफर, मुफ्त में मिलेगा 5 लीटर पेट्रोल
SBI का बम्पर ऑफर, मुफ्त में मिलेगा 5 लीटर पेट्रोल
Share:

नई दिल्ली. देश में पिछले कुछ समय से पेट्रोल और डीज़ल की लगातार बढ़ती-घटती कीमतों ने भले ही देश की जनता को परेशान कर के रख  दिया हो लेकिन अब स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसी स्कीम निकाली है जो इस मामले में आपकी सारी चिंताओं को ख़त्म कर सकती है. 

हफ्ते के दूसरे दिन दबाव के साथ खुला शेयर बाजार, जाने आज के महत्वपूर्ण आकड़ें

दरअसल SBI ने हाल ही में अपने उन ग्राहकों के लिए एक बड़ी योजना की घोषणा की है जो बाइक या कार में पेट्रोल भरवाने के लिए ऑनलाइन पेमेंट का इस्तेमाल करते है. इस योजना का लाभ लेने के लिए आपको बस अपने वाहन में इंडियन ऑयल के पंप से पेट्रोल भरवाना होगा. इसके साथ ही आपको इस पंप से पेट्रोल भरवाने के लिए  BHIM SBI Pay एप का इस्तेमाल करना होगा. इस एप से पेट्रोल के लिए ट्रांजेक्शन करने के बाद आपको इसकी जेनरेटेड रसीद मिलेगी जिसमे एक 12 अंकों वाला कस्टमर रेफरेंस नंबर लिखा होगा.

पेट्रोल-डीज़ल : लगातार 6वें दिन गिरे दाम, आज यह है कीमतें

अब आपको अपने मोबाइल से इस 12 अंकों के कस्टमर रेफरेंस नंबर को टाइप कर के स्पेस देकर DDMM के फॉर्मेट में टाइप कर के भेजना होगा. यह SMS आपको 9222222084  पर भेजना होगा. इसके बाद बैंक की ओर से हर हफ्ते कुछ लकी कस्टमर्स चुने जायेंगे जिन्हे बंपर कैशबैक दिया जायेगा. यह कैशबैक 50  रूपए से शुरू होकर 400 रुपये तक का हो सकता है. इस 400 रूपए में आप  5 लीटर से ज्यादा पेट्रोल आराम से खरीद सकते है. 

ख़बरें और भी 

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

सैलरी न मिलने से नाराज जेट एयरवेज के पायलट, काम न करने की दी चेतावनी

लगातार पांचवे दिन मजबूत हुआ रुपया, 10 सप्ताह के उच्च स्तर पर पंहुचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -