BSNL दे रही है बिना किसी शुल्क के 4 Mbps स्पीड सेवा, जाने पूरी खबर
BSNL दे रही है बिना किसी शुल्क के 4 Mbps स्पीड सेवा, जाने पूरी खबर
Share:

भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानि बीएसएनएल ने अपने यूज़र्स के लिए एक शानदार स्किम पेश की है, जिसमे अब यूज़र्स बिना किसी शुल्क के 4 Mbps स्पीड सेवा का लुफ्त ले सकते है. कंपनी ने अपने ब्रॉडबैंड की न्यूनतम स्पीड 4 एमबीपीएस कर दी है जिसके लिए कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं लिए जाएंगे. यह उन सभी ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ दी जाएगी जिनकी कीमत 675 या उससे ज्यादा है. यह सेवा पुराने और नए दोनों तरह के यूज़र्स के लिए है. जिसमे वे इसका लाभ ले सकते है.

बता दे कि इससे पहले यह स्पीड 2 एमबीपीएस थी जिसे बढाकर 4 एमबीपीएस कर दिया है. वही कंपनी ने अलग-अलग डाटा प्लान्स की प्री FUP डाटा लिमिट भी बढ़ा दी है. बता दे कि हाल में बीएसएनएल ने सैटेलाइट फोन सर्विस को भी शुरू किया है.

इसके बारे में जानकारी देते हुए सरकारी क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड के डायरेक्टर एन.के. गुप्ता ने बताया कि यह स्कीन नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए है. नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन बीएसएनएल के नजदीकी कस्टरमर सर्विस सेंटर पर जाकर या टोल-फ्री नंबर 1800 345 1500 पर कॉल करके सब्सक्राइब कर सकते हैं. इसकी ज्यादा जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.bsnl.co.in पर जाकर भी ली जा सकती है. 

BSNL ने सैटेलाइट फोन सेवा का किया शुभारम्भ

मनोज सिन्हा ने बताई टेलीकॉम मंत्रालय की उपलब्धियां

BSNL देगा सैटेलाइट फोन सेवा, भारतीय GPS का खोला प्रवेश द्वार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -