BSNL ने की यह शानदार पेशकश
BSNL ने की यह शानदार पेशकश
Share:

टेलीकॉम कंपनियों में चल रही प्रतिस्पर्धा के बीच सभी टेलीकॉम कम्पनिया अपने यूज़र्स को बेहतरीन ऑफर की पेशकश कर रही है. जिसमे इंटरनेट डाटा के साथ वॉइस कालिंग भी दी जा रही है. ऐसे में भारतीय संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल भी अपने यूज़र्स के लिए एक शानदर ऑफर लेकर आयी है. जिसमे इंटरनेट डाटा एक साथ वॉइस कालिंग भी दी जा रही है. यह ऑफर कल से लागु कर दिया गया है, जिसमे आज़ादी के मोके पर यह ऑफर  पेश किया गया था. जिसका लाभ आप ले सकते हो.

बीएसएनल ने 15 अगस्त 2017 से देश के 71वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रीय रोमिंग पर वॉयस या एसएमएस विशेष शुल्क वाउचर तथा कोम्बो वाउचर्स की अनुमति देने का फैसला किया है, जिसमे रोमिंग पर वॉयस या एसएमएस विशेष शुल्क वाउचर तथा कोम्बो वाउचर्स के साथ इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कालिंग दी जाएगी. जिसका लाभ बीएसएनएल यूज़र्स ले सकते है.

इसके बारे में जानकारी देते हुए पनी के निदेशक आर के मित्तल ने कहा है कि अबतक ग्राहकों को असीमित एसएमएस, कुछ नंबरों पर मुफ्त कॉल, कॉल दरों में कमी जैसे लाभ रोमिंग के दौरान उपलब्ध नहीं थे. किन्तु अब सशस्त्र बलों, पेशेवरों, व्यापार से जुड़े लोगों तथा छात्रों को इस योजना से फायदा होगा. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

15 August Special यह कंपनी दे रही है 70 रुपए में 1 साल के लिए अनलिमिटेड डेटा

JIO के रिचार्ज पर मिल रहा है कैशबैक ऑफर

JIO ने पेश किया एक और नया प्लान 96 रूपये में मिलेगा डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग

Rcom के मानसून प्लान में मिल रहा है 149 रूपये में 70GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

JIO करने वाला है एक और नया धमाका, 1GBPS स्पीड पर मिलेगा 100GB डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -