Video वायरल करने वाले जवान तेजबहादुर निलंबित
Video वायरल करने वाले जवान तेजबहादुर निलंबित
Share:

नई दिल्ली। सीमावर्ती क्षेत्रों में तैनाती के दौरान अधिकारियों द्वारा राशन कथित तौर पर राशन बेचे जाने और खराब भोजन परोसे जाने का वीडियो वायरल करने और शिकायत करने वाले बीएसएफ के जवान तेज बहादुर को निलंबित कर दिया गया है। तेजबहादुर यादव को लेकर कार्रवाई कोर्ट आॅफ इंक्वायरी में की गई जांच के दौरान की गई। दरअसल तेजबहादुर यादव का निलंबन स्टाफ कोर्ट आॅफ इन्क्वायरी की रिपोर्ट को आधार बनाकर किया गया है।

उन्हें लेकर कहा गया है कि उन्होंने सीमा सुरक्षा बल की इमेज को नुकसान पहुंचाया था। अधिकारियों ने कहा कि तेजबहादुर ने जो आरोप लगाए थे वे गलत हैं। अब तेजबहादुर को अपने फेवर में अपील करने के लिए 3 माह का समय दिया गया है। गौरतलब है कि 9 जनवरी को तेज बहादुर ने सोशल मीडिया वेबसाईट फेसबुक पर वीडियो जारी किया था।

जिसमें तेजबहादुर ने दावा किया और कहा कि हम किसी सरकार के विरूद्ध आरोप नहीं लगाना चाहते हैं। सरकार प्रत्येक सामान हमें प्रदान करती है। अधिकारी तो सबकुछ बेचकर खा जाते हैं हमें कुछ भी नहीं मिलता है। उन्होंने घटिया क्वालिटी का खाना और जली हुई रोटियां परोसे जाने का वीडियो वायरल किया था जिसके बाद जमकर बवाल मचा था। बाद में तेजबहादुर को सीमा क्षेत्र से हटाकर हेडक्वार्टर में पोस्ट कर दिया गया था।

इस टीवी शो में स्वरागिनी करेंगी खुद से 10 साल छोटे लड़के के साथ रोमांस

लालू के घर हो रही शहनाई बजाने की तैयारी

जिंदा है तेजबहादुर, पत्नी ने कहा अफवाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -