सुपरबाइक निगल गई घर का चिराग, कैमरे में कैद हुई बाइकर की मौत
सुपरबाइक निगल गई घर का चिराग, कैमरे में कैद हुई बाइकर की मौत
Share:

नई दिल्ली : यूँ तो देश की राजधानी दिल्ली में नौजवानों की बाइकर्स टीम के सदस्य देर रात को सूनी सड़कों पर अपने करतब दिखाते रहते हैं.इसके बारे में पहले भी लिखा जा चुका है.लेकिन कल 15 अगस्त को दिल्ली के मंडी हाउस के पास सुपर बाइक से रेस लगा रहे एक युवक की मौत हो जाने पर यह मामला फिर सुर्खियों में आ गया है.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के कनॉट प्लेस से मंडी हाउस की ओर तीन बाइक सवार गाजी, लक्ष्य और हिमांशु सोमवार की रात रेस लगा रहे थे.बाइक सवार जैसे ही लेडी इरविन कॉलेज की गेट के पास पहुंचे उनमें से एक हिमांशु की बाइक ने अपना नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया.पूरी घटना हिमांशु के एक दोस्त के हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हो गई. इस फुटेज में साफ दिख रहा है कि हिमांशु ने कई बार भारी ट्रैफिक के बीच खतरनाक तरीके से दूसरे वाहनों को ओवरटेक किया. मंडी हाउस के आगे जाते ही उसकी सुपर बाइक बेकाबू हो गई और तेज रफ्तार बाइक की जोरदार टक्कर ने युवक हिमांशु की जिंदगी की सांसों पर विराम लगा दिया.

आपको बता दें कि हिमांशु और उसके दोस्त किसी पार्टी से लौटते समय अपनी बेनेली टीएनटी 600i बाइक से रेस लगा रहे थे. लेकिन तेज रफ्तार बाइक से हुए हादसे में आज़ादी के दिन एक युवक के शरीर से उसकी आत्मा आज़ाद हो गई. पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 304A के तहत मामला दर्ज किया है. मृतक हिमांशु दिल्ली के विवेक विहार का निवासी था.

यह भी देखें

महाराष्ट्र कांगेस कमेटी के सचिव संजय चौपाने की सड़क दुर्घटना में मौत

हिमाचल के मंडी में बड़ा बस हादसा, 50 लोगो की मौत की आशंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -