इंदौर के जिम में युवती के साथ हुई  मारपीट
इंदौर के जिम में युवती के साथ हुई मारपीट
Share:

इंदौर : निरंतर विकसित होते इंदौर शहर में अपराध भी बढ़ने लगे हैं. ताज़ा मामला जिम के अंदर युवती के साथ मारपीट का सामने आया है.पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.आरोपी की तलाश की जा रही है.

इस घटना के बारे में जूनी इंदौर के सीएसपी शशिकांत कनकने के अनुसार पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई कि टॉवर चौराहे स्थित तलवलकर जिम में वर्कआउट के दौरान पुनीत नाम का लड़का उससे छेड़खानी कर रहा था. जब उन्होंने उसकी शिकायत जिम ट्रेनर से की तो पुनीत ने अचानक उस पर हमला कर दिया.पुनीत ने पहले तो युवती को थप्पड़ मारा और फिर बाद में उसने पीड़िता को लात भी मारी . युवती के साथ मारपीट होती देख जब जिम में मौजूद लोगों ने पुनीत का विरोध किया तो वह वहां से भाग गया. यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

बता दें कि घर पहुंचकर पीड़ित युवती ने अपने परिजनों को मारपीट की बात बताई. इसके बाद उन्होंने पुनीत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जबकि दूसरी ओर जिम संचालक आकाश वाधवानी का कहना है कि इन दोनों का जिम के बाहर किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. पुनीत ने उसी विवाद का गुस्सा जिम में युवती के साथ मारपीट कर उतारा. जो भी हो युवती से मारपीट की हकीकत तो आरोपी के पकडे जाने के बाद ही पता चलेगी.

यह भी देखें

सेवाश्रम में सन्यासी शिक्षकों को लूटा, मारपीट के साथ परिधान कुंऐं में फिंकवा दिए

UP में विद्यार्थियों की पिटाई को लेकर मचा बवाल, प्रिंसिपल पर लगे आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -