अभिजीत फिर से twitter पर चहके...
अभिजीत फिर से twitter पर चहके...
Share:

जी हाँ जनाब यह सच है गायक अभिजीत माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर नए अकाउंट के साथ लौट आए हैं. गायक अभिजीत भट्टाचार्य फ़िलहाल जिनके बारे में हमे पूर्व में पता चल ही गया था कि उन्हें अब ट्विटर अकाउंट से सस्पेंड कर दिया गया था. तथा बता दे कि इसके पीछे की प्रमुख वजह रही थी अरुंधति रॉय. वहीं पूर्व में अभिजीत ने कहा था कि उन्होंने और परेश रावल ने अरुंधति की भारत विरोधी बातों के जवाब में ट्वीट किए थे. इस कारण से ऐसा हुआ.

आपको बता दें कि अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद परेश रावल व सोनू निगम ने भी अपना वह ट्वीट डिलीट कर दिया है जिसमें उन्होंने लिखा था कि पत्थरबाजों को नहीं, अरुंधति रॉय को जीप से बांधो. तथा बता दे कि, सिंगर अभिजीत ने अपने नए अकाउंट पर पोस्ट हुए वीडियो में कहा, “लोग मेरी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं.

मैं उन लोगों के खिलाफ हूं जो देश और भारतीय सेना के खिलाफ बोलने की कोशिश करते हैं. यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है. उन्होंने कहा, “जब तक मेरा वेरीफाइड अकाउंट एक्टिव नहीं हो जाता, तब तक कृपया मुझे इस ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करें. मेरे नाम से बने जो दूसरे अकाउंट मौजूद हैं, वे फर्जी हैं और मेरे प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं.”

अभिजीत-परेश को सोनू का साथ...

अनुपम ने दी सोनू को 'अनुपम' सलाह...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -