'बाहुबली' के हिंदी वर्जन पर काम शुरू, यह होगी स्टारकास्ट.....
'बाहुबली' के हिंदी वर्जन पर काम शुरू, यह होगी स्टारकास्ट.....
Share:

तो जनाब यह तो पता ही है कि साऊथ के चर्चित निर्देशकों में शुमार रहे एसएस राजमौली जिनकी फिल्म 'बाहुबली2' जो के बॉक्स ऑफिस पर तेजी से अपने 1000 करोड़ के लक्ष्य की और आगे बढ़ रही है. फिल्म ने वैसे भी अपना 500 करोड़ का अपना आंकड़ा पार कर ही लिया है. जी हाँ, फिल्म में सभी का अभिनय भी काबिले तारीफ है. साउथ के भगवान कहे जाने वाले हमारे रजनीकांत ने भी फिल्म के लिए एसएस राजामौली कि ट्वीट करके बधाई भी दी है.

फिल्म को देखने के बाद सभी को यह भी पता चल गया है कि, आखिरकार 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' फिल्म में हमे प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गूबाती, तमन्ना भाटिया का दमदार अभिनय देखने को मिला है. अब यह तो रही साउथ कि बाहुबली2 अगर बॉलीवुड में भी बाहुबली फिल्म का निर्माण किया जाता है तो कौन कौन से बॉलीवुड सितारों के साथ यह फिल्म बनती हम आपको बताए देते है. देखिये बाहुबली से देवसेना तक का बॉलीवुड अंदाज. 

ऋतिक रोशन
कैरेक्टर - बाहुबली

अब अगर फिल्म के सबसे पहले वाले मेन कैरेक्टर के बारे में बात करे तो फिल्म में बाहुबली का कैरेक्टर प्रभास ने प्ले किया है लेकिन ऋतिक को बाहुबली के किरदार में देखना ऑ़डियंस पसंद किया जाता. 'मोहनजो दारो' की कहानी भी कुछ ऐसी ही थी, एक बेटा अपने पिता की मृत्यु का बदला लेता है. फिल्म ऋतिक काफी दमदार अंदाज में नजर आए थे.

प्रियंका चोपड़ा
कैरेक्टर - देवसेना

अनुष्का शेट्‌टी ने देवसेना का किरदार निभाया है. इस किरदार को पर्दे पर प्रियंका चोपड़ा अच्छा निभातीं. प्रिंयका और ऋतिक की कैमिस्ट्री भी अच्छी है. वहीं प्रियंका 'बाजीराव मस्तानी' में पहले ही रॉयल रोल प्ले कर चुकी हैं.

अक्षय कुमार 
कैरेक्टर - भल्लालदेव

ऋतिक अगर बाहुबली बनते तो उन्हें टक्कर देने के लिए अक्षय जैसे सितारे की जरूरत थी. अक्षय पर भल्लालदेव का किरदार काफी सूट होता. वो ऋतिक से उम्र में थोड़े बड़े भी हैं. 

कैटरीना कैफ
कैरेक्टर - अवंतिका

अभिनेत्री कैटरीना कैफ अवंतिका के किरदार में अच्छी लगतीं. क्योंकि कैटरीना आैर ऋतिक 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'बैंग बैंग' जैसी फिल्मों में एक-साथ काम कर चुके हैं. फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री की काफी पसंद भी किया गया है.

मिथुन चक्रवर्ती
कैरेक्टर - कटप्पा

अब बात कर ली जाए कटप्पा के बारे में तो जनाब अभिनेता मिथुन चक्रबोर्ती इसमें सूट बैठते है. जी हाँ, मिथुन ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' में एक वॉरियर का किरदार निभाया था. जो कि वाकई काबिले तारीफ रहा था. इसलिए उस कैरेक्टर को देखकर कह सकते हैं कि 'बाहुबली' में मिथुन कटप्पा का किरदार निभा सकते थे.

रेखा
कैरेक्टर - शिवगामी

शिवगामी के किरदार के साथ रेखा ही इंसाफ कर पातीं. रेखा ने पहले कई दमदार कैरेक्टर प्ले किए हैं. कोई शक नहीं है वो इस किरदार को भी अच्छे से निभातीं.

अनुपम खेर
कैरेक्टर - बिज्जलदेव

'चालबाज' में अनुपम खेर द्वारा निभाया गया किरदार आज भी लोगों को जेहन में है. भल्लालदेव के पिता बिज्जलदेव का किरदार अनुपम खेर अच्छे से निभा सकते थे.

सोशल मिडिया पर छिड़ी जंग, क्या है बाहुबली का धर्म

बाहुबली की देवसेना बॉलीवुड की एक्ट्रेस पर पड़ रही है भारी

निहारिये बाहुबली के बाल नटखट रूप को....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -