BMW की बाइक G 310R के लिए भारतीयों को करना होगा 2018 तक इंतज़ार
BMW की बाइक G 310R के लिए भारतीयों को करना होगा 2018 तक इंतज़ार
Share:

BMW की बाइक जी 310 R का भारत में इंतज़ार लम्बे वक्त से किया जा रहा है. लेकिन इस बाइक का इंतज़ार करने वालों के लिए एक खबर आई है जिसके मुताबिक इस बाइक की चाह रखने वाले लोगों को 2018 तक और इंतज़ार करना होगा. हालाँकि कम्पनी ने कहा था कि इसे मार्च अप्रैल 2017 तक भारत में लांच कर सकती है.

लेकिन अब कम्पनी ने इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया है. बीएमडब्ल्यू इंडिया के प्रेजिडेंट विक्रम पावाह ने कहा 'हम इस बाइक को भारत में लांच करने के पहले अपने रिटेल इंफ्रास्ट्रक्चर को और मजबूत करना चाहते है. फ़िलहाल देशभर में बीएमडब्ल्यू मोटरॉर्ड के चार शोरूम है जो मुंबई पुणे बंगलुरु और अहमदाबाद में स्थित है. इस चार शोरूम के जरिये कम्पनी कुल 11 मोटरसाइकिल बेचती है.

बीएमडब्ल्यू जी 310 आर को भारत में टीवीएस के साथ मिलकर तैयार किया जा रहा है. इस बाइक को टीवीएस के होसुर प्लांट में तैयार किया जा रहा है. बीएमडब्ल्यू जी 310 आर के प्लेटफार्म पर ही टीवीएस अकुला 310 को भी तैयार किया जा रहा है. जो जल्द ही लांच होने वाली है. बीएमडब्ल्यू जी 310 आर में 313 सीसी सिंगल सिलिंडर, लिक्विड कूल, 4 वॉल्व पेट्रोल इंजन लगा होगा जो 34 बीएचपी का पावर और 28 Nm का टॉर्क देगा. इस इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया जायेगा.

इसकी अनुमानित कीमत भारत में 2 लाख रूपये से काम ही होगी.

BMW भारत में 130 करोड़ रूपये निवेश कर रही है जानिए क्यों?

इन कंपनियों की सिर्फ कारें ही नहीं बल्कि चाबियाँ भी है बेहद शानदार

29 जून को भारत में लांच होगी BMW की यह लक्ज़री कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -