अखिलेश ने शहीदों की शहादत पर सवाल खड़ा किया
अखिलेश ने शहीदों की शहादत पर सवाल खड़ा किया
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए शहीद हो रहे जवानों की शहादत पर ही सवाल खड़ा कर दिया उन्होंने कहा कि सीमा पर यूपी, बिहार, मध्य प्रदेश और दक्षिण भारत के ही जवान क्यों शहीद होते हैं. उन्होंने पूछा कि सीमा पर शहीद होने वाले जवानों में गुजरात के जवान क्यों नहीं हैं. क्षेत्रीयता के आधार पर यह सवाल खड़ा करके अखिलेश ने नई बहस को जन्म दे दिया है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सदस्यता अभियान के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा शहीदों और देशभक्ति पर भी राजनीति करती है, भाजपा इन्ही मुद्दों पर राजनीति करके लोगों के बीच टकराव बढ़ाती है. उन्होंने कहा कि शहीदों के सिर काटे जा रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार क्या कर रही है.वे यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि मीडिया सिर्फ यही क्यों दिखा रहा है कि जवान के सिर काटे गए वह यह क्यों नहीं बताता कि शहीदों के और कौन से अंग काटे गए.

प्रदेश की योगी सरकार पर सवाल खड़़ा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार की अभी परीक्षा चल रही है और मुझे नहीं लगता है कि वह पास हो पाएं हैं.जिस तरह से सहारनपुर जालौन और बुलंदशहर में हिंसक घटनाएं हुई हैं उसपर सवाल खड़ा कर प्रदेश की कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा किया. 

यह भी देखें 

मुलायम के निशाने पर अखिलेश-कांग्रेस, बताया चुनाव में हार का कारण

Video : आजकल अखिलेश की सभा में हो रहा है नागिन डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -