देश में तीन जगहों से जब्त किये 2,50,00,000 रुपये
देश में तीन जगहों से जब्त किये 2,50,00,000 रुपये
Share:

नई दिल्ली: नोटबन्दी से जहा पुरे देश में कालाधन कुबेरो में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है. वही बहुत सारे लोग अपने कालेधन को सफ़ेद करने में लगे हुए है. ऐसे में पुलिस द्वारा बहुत सारे लोगो को पकड़ा भी जा चूका है जो कालेधन को सफ़ेद करने में लगे हुए है. वही इनके खिलाफ सख्त कारवाही भी की जा रही है. ऐसे में हाल ही में देश में तीन अलग अलग जगहों से 2,50,00,000 रुपये का कालाधन बरामद किया गया. 

पकडे गए कालेधन में उड़ीसा पुलिस ने संबलपुर से 8 लोगों के पास से 1 करोड़ 42 लाख रुपए जब्त किए हैं. पकडे गए आरोपियों के पास से 1.42 करोड़ रुपयों में से 85 लाख 62 हजार रुपये, 500 और 2000 के नए नोटों के रूप में जब्त किये है. इसके अलावा कैंट पुलिस द्वारा सीआरपीएफ चौराहे  पर कि जा रही चेकिंग में भी कनावटी रोड से आ रही कार (एमपी 09 सीके 1465) में से 49 लाख 70 हजार रुपए जब्त किये है. जिसमे दो हजार रुपए के नोटों के 32 लाख 26 हजार, सौ के 16 लाख 50 हजार रुपए, पचास के 89 हजार और 10 व 20 के नोटों के 5 हजार रुपए बरामद किये गए है. वही पुलिस द्वारा कार में सवार चार लोगो से पूछताछ करने पर वे इन पेसो के बारे में उचित जवाब नही दे सके. 

इसके अलावा हिसार में पुलिस ने एक रेस्टोरेंट से 36 लाख रुपये बरामद किये है. पकड़े गए आरोपियों के बारे में सामने आया है कि यह कमीशन लेकर कालेधन को सफ़ेद करने में लगे हुए थे. इसके अलावा भी पुरे देश में पुलिस द्वारा कालेधन को सफ़ेद करने वाले लोगो पर नजर रखी जा रहे है. वही कालाधन रखने वालो के साथ इसे बदलने वालो पर भी कारवाही की जा रही है.  

काले धन को सफ़ेद करने के सहयोगी दो बैंक मैनेजर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -