बीजेपी का नितीश को बड़ा ऑफर, दे सकते है बाहर से समर्थन
बीजेपी का नितीश को बड़ा ऑफर, दे सकते है बाहर से समर्थन
Share:

पटना: बिहार के बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बिहार के महागठबंधन के खिलाफ एक बड़ा बयान दिया है. जिसमे उन्होंने नितीश सरकार को बाहर से समर्थन देने को कहा है. बिहार के बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि हम नितीश कुमार को बाहर से समर्थन दे सकते है. बीजेपी अध्यक्ष के इस बयान से बिहार की राजनीति में एक बार फिर से हलचल पैदा हो गयी है.

बता दे कि हाल में नितीश कुमार ने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का नाम घोषित किये जाने के बाद से ही उनके समर्थन का एलान किया था, वही महागठबंधन में शामिल कांग्रेस द्वारा मीरा कुमार को उम्मीदवार बनाया गया है. जिस पर लालू ने नितीश को विपक्षीय दल का साथ देने को कहा था, किन्तु नितीश कुमार अपने फैसले पर बने हुए है. ऐसे में जहां लालू नितीश की जोड़ी बिगड़ती हुई नजर आ रही है, वही हाल में लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार सीबीआई के शिकंजे में फँस गया है. जिस पर अभी तक नितीश कुमार द्वारा कुछ नहीं कहा गया है. 

ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि नीतश लालू और कांग्रेस का यह महागठबंधन टूट भी सकता है. किन्तु हाल में भारतीय जनता पार्टी द्वारा नितीश को समर्थन देने का एलान किया है. वही इससे पहले नितीश कुमार ने महागठबंधन नहीं टूटने की बात कही थी. किन्तु हाल के अवरोधों से बिहार के महागठबंधन में दरार पड़ सकती है.

तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा, विधायक दल की बैठक में हुआ निर्णय

बिहार में लोक संवाद कार्यक्रम स्थगित, नीतिश का स्वास्थ्य है खराब

उप राष्ट्रपति चुनाव में भी अलग राह पर चलेंगे नीतीश कुमार ?

तेजस्वी को पद से हटाने की सुशील मोदी ने की मांग कहा पहले भी सामने आया था मामला

लालू पर नीतीश ने साधी चुप्पी, दोनों नेताओं ने बुलाई पार्टी नेताओं की बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -