दिल्ली में सीएम केजरीवाल का विरोध
दिल्ली में सीएम केजरीवाल का विरोध
Share:

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया गया। सीएम हाउस के बाहर बड़े पैमाने पर कार्यकर्ता भाजपा के ध्वज फहराकर विरोध करते रहे। इस दौरान पुलिस का व्यापक बंदोबस्त किया गया। कुछ नेता पुलिस बैरिकेड्स पर चढ़ गए तो कुछ ने सीएम हाउस की ओर बढ़ने का प्रयास किया।

ऐसे में विरोधियों को रोक लिया गया। इतना ही नहीं सीएम हाउस की ओर बढ़ने वाले इन लोगों को पानी की बौछार कर रोक लिया गया और पीछे हटा दिया गया। ये नेता नोटबंदी पर विरोध करने के लिए अपना प्रदर्शन कर रहे थे। लोगों द्वारा केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया गया। कुछ लोगों ने यहां पर आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल से जुड़े पोस्टर्स भी जलाए।

गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल द्वारा नोटबंदी का विरोध प्रारंभ से ही किया जा रहा है। ऐसे में भाजपा द्वारा केजरीवाल को लेकर प्रदर्शन किया गया। सीएम केजरीवाल का मानना रहा है कि केंद्र सरकार ने नोटबंदी का निर्णय लेकर जो कदम उठाया है उसके चलते आमजन परेशान हो रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों को घंटों लंबी कतारों में लगना पड़ रहा है। गौरतलब है कि उन्होंने नोटबंदी को लेकर कई बार विवादास्पद निर्णय लिए हैं। 

केजरीवाल जी! अपनी जानकारी दुरूस्त कीजिये

केजरीवाल के चुनावी वादे : पंजाब सरकार में दलित होगा उपमुख्यमंत्री

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -