मोदी मंत्री के बोल: आप अंडे फेंकिए, मैं उसका आमलेट बना लूंगा
मोदी मंत्री के बोल: आप अंडे फेंकिए, मैं उसका आमलेट बना लूंगा
Share:

भुवनेश्वर: हाल में नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री ने अजीबोगरीब बयान दिया है जिसकी वजह से वह चर्चाओं में आ गए है. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों हाल में अपने ओडिशा दौरे पर गए थे. जहा पर मंदसौर में छह किसानों के मारे जाने की घटना के बाद कुछ पॉलिटिकल वर्कर्स ने उनका विरोध किया तो उन्होंने विरोधियो को कहा कि आप चाहे तो मुझ पर अंडे फेंक सकते हैं, मैं नॉन वेजिटेरियन हूं और उनका आमलेट बनाकर खा लूंगा. मुझे आपके विरोध से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 

बता दे कि हाल में किसान आंदोलन में मारे गए किसानो को लेकर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों का विरोध किया गया.  वही यूनियन ट्राइबल अफेयर्स मिनिस्टर जुआल ओराम जब केंद्रपाड़ा जिले के दौरे पर गए तो महानंदी मामले को लेकर केंद्र सरकार से नाराज कांग्रेस वर्कर्स ने उन्हें काले झंडे दिखने के साथ बीजू जनता दल के सपोर्ट्स ने उनकी कार पर अंडे फेंके.

भुवनेश्वर में बाबुल सुप्रियो से मिडिया ने जब विरोध के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि  मैं पश्चिम बंगाल से आता हूं, वहां के राजनीतिक हालात ओडिशा की तुलना में ज्यादा खराब हैं. इसलिए मुझे डराना काफी मुश्किल होगा. यूनियन मिनिस्टर ने कहा कि मैं नॉन वेजिटेरियन हूं और अगर कांग्रेस या बीजेडी के लोग मुझ पर अंडे फेंकते हैं तो मैं उनका आमलेट बनाकर खा लूंगा.

फडणवीस ने शिवसेना को दिया जवाब, कहा: BJP मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार

किसानों की कर्ज माफी पर उद्धव का बड़ा बयान

राष्ट्रपति पद के लिए NDA अपना प्रत्याशी 23 जून को करेगी घोषित

राष्‍ट्रपति पद के लिए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने आगे किया लालकृष्‍ण आडवाणी का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -