सीओ के चालान काटने पर मचा बवाल, बीजेपी नेता गिरफ्तार
सीओ के चालान काटने पर मचा बवाल, बीजेपी नेता गिरफ्तार
Share:

बुलंदशहर : यह घटना जिले के स्याना कस्बे की है जहाँ बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य के पति प्रमोद लोधी का ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन में सीओ द्वारा चालान काटने पर बवाल मच गया . पहले तो खुद को बीजेपी का नेता बताकर रौब झाड़ा . लेकिन बात इतनी बढ़ गई कि गाली गलौज और हाथापाई तक हो गई. इसके बाद पुलिस ने बाइक जब्त कर प्रमोद को सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

उल्लेखनीय है कि जब प्रमोद को कोर्ट में पेश करने के दौरान वहां बड़ी संख्या में लोधी के समर्थक इकट्ठा हो गए और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. इस दौरान पीपीएस अधिकारी और स्याना की सर्किल की अधिकारी श्रेष्ठा शर्मा से उनकी खूब तकरार हुई.नारेबाजी करने वाले आरोप लगा रहे थे कि बीजेपी से जुड़े ही लोगों के खिलाफ ही कार्रवाई की जाती है. जबकि पुलिस ट्रैफिक नियमों के नाम पर घूसखोरी करती है. सीओ श्रेष्ठा शर्मा ने इन आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि अगर कोई नियमों का उल्लंघन करेगा, सरकारी कामकाज में बाधा डालेगा और बदसलूकी करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि इस मामले में एसएसपी मुनिराज ने बताया कि एक व्यक्ति को ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग के दौरान हेलमेट ना पहने होने और बाइक पर नंबर प्लेट न होने की वजह से रोका. बाइक के कागज नहीं दिखाने पर चालान कर दिया गया तो उसने पुलिस से बदसलूकी करने की कोशिश की. इसी कारण सरकारी कामकाज में बाधा डालने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी देखें

यूपी के तीन शहर स्मार्ट सिटी मिशन में शामिल, सीएम योगी ने माना आभार

आदिवासी महिला ने यूपी के सीएम योगी के खिलाफ मामला दर्ज कराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -