बीजेपी ने येदियुरप्‍पा के दलित के घर भोजन को ढोंग बताने के आरोप को ख़ारिज किया
बीजेपी ने येदियुरप्‍पा के दलित के घर भोजन को ढोंग बताने के आरोप को ख़ारिज किया
Share:

बेंगलुरु : कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष बीएस येदियुरप्‍पा पर दलितों का अपमान करने का आरोप लगा है.एक दलित ने येदियुरप्‍पा के खिलाफ पुलिस में यह शिकायत दर्ज कराई है कि येदियुरप्‍पा ने दलित के घर भोजन करने का नाटक किया, जबकि वो खाना होटल से मंगाया गया था.जबकि येदियुरप्‍पा के बचाव में उतरी बीजेपी का कहना है कि यह आरोप राजनीति से प्रेरित हैं.

मिली जानकारी के अनुसार दलित वेंकटेश डी ने शिकायत के अनुसार शुक्रवार को चित्रदुर्ग जिले के दौरे में येदियुरप्पा ने केलकोट क्षेत्र में एक दलित परिवार के घर भोजन किया था.आरोप है कि पूर्व मुख्यमंत्री ने जो खाना खाया वो दलित परिवार द्वारा नहीं बनाया गया था, बल्कि उसे नजदीक के होटल से मंगवाया गया था. इस मामले में जनता दल (सेक्युलर) के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने जहाँ बीएस येदियुरप्पा की आलोचना की है. वहीं राज्य कांग्रेस के अध्यक्ष जी परमेश्वरा ने कहा कि दलित समाज के लोग पूर्व मुख्यमंत्री को सबक सिखाएंगे.

जबकि दूसरी ओर भाजपा नेता एस प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस और जेडी(यू) दोनों को कर्नाटक में अपनी राजनीतिक जमीन खिसकती हुई नजर आ रही है. इसलिए वे येदियुरप्पा के खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे हैं. येदियुरप्‍पा पर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं. उन्होंने कहा कि येदियुरप्‍पा ने हमेशा 'वोट बैंक राजनीति' के बजाए हमेशा सामाजिक सद्भाव का प्रचार किया . तत्कालीन मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने अपने कार्यकाल में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजातियों के कल्याण की करीब 25 से 30 योजनाएं लागू कीं थी.उन्हें विश्वास है कि दलित समुदाय इस गलत प्रचार से प्रभावित नहीं होगा.

यह भी देखें

सड़क किनारे मिला IAS का शव

कर्नाटक लोक सेवा आयोग में निकली वैकेंसी, जल्द करने अप्लाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -