बीजेपी ने नितीश कुमार को बिना शर्त समर्थन देने का किया एलान
बीजेपी ने नितीश कुमार को बिना शर्त समर्थन देने का किया एलान
Share:

पटना: हाल में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. उनके इस इस्तीफे से जहा बिहार का महागठबंधन टूट गया है. वही अब भारतीय जनता पार्टी ने नितीश कुमार का समर्थन करने का एलान कर दिया है. जिसमे बिहार के बीजेपी दल के विधायक की बैठक में इस बात का फैसला लिया गया है कि नितीश कुमार को भारतीय जनता पार्टी बिना शर्त के समर्थन देगी.  वही नितीश कुमार के इस्तीफे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नितीश कुमार को भ्रष्टाचार की लड़ाई में जुड़ने के लिए बधाई दी थी. जिसके बाद अब समर्थन देने का एलान भी भाजपा द्वारा कर दिया है. 

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा था कि "भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लड़ाई में जुड़ने के लिए नीतीश कुमार जी को बहुत-बहुत बधाई. सवा सौ करोड़ नागरिक ईमानदारी का स्वागत और समर्थन कर रहे हैं. देश के, विशेष रूप से बिहार के उज्जवल भविष्य के लिए राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक होकर लड़ना,आज देश और समय की माँग है".

बता दे कि नितीश कुमार ने बिहार के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी से मुलाकात करने के बाद अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया था. नितीश कुमार ने अपने इस्तीफे के बाद कहा कि हमने गठबंधन धर्म का पालन किया है. हमने सदैव जनता के हित में काम किया. जहा तक हो सका हमने सब सहन किया, किन्तु जब असहनीय हो गया तो इस्तीफा देना पड़ा. जिसका भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी ने स्वागत किया है. वही अब बिना शर्त समर्थन देने का एलान कर दिया है. 

लालू ने बताई दोस्ती में असलियत, नितीश के खिलाफ उगला जहर

इस्तीफे पर पीएम मोदी का ट्वीट, नितीश कुमार को दी बधाई

नितीश कुमार ने अपने इस्तीफे पर कहा, जहां तक हुआ गठबंधन धर्म का किया पालन

टूटा बिहार का महागठबंधन: नितीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

RJD नेता के विवादित बोल, CBI को बना दिया कुत्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -