Bigg Boss के लिए निया की 'ना'
Bigg Boss के लिए निया की 'ना'
Share:

टीवी की ख्यात शख्सियत हम बात कर रहे है 'जमाई राजा' फेम निया शर्मा के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, टीवी के चर्चित सीरियल रहे 'जमाई राजा' फेम एक्ट्रेस निया शर्मा जो के देखा जाए तो पूर्व में हमे मालदीव में अपनी वेकेशन्स एन्जॉय करते हुए नजर आ चुकी है. बता दे कि अभी हाल ही में कुछ समय पहले ही निया ने अपनी मालदीव वाली वेकेशन से जुडी कुछ सुन्दर और सिज़्ज़्लिंग तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इस दौरान निया ब्लू कलर के स्विमसूट में नज़र आ रही थी.

अब एक बार फिर से हमे निया का अलहदा रूप देखने को मिल रहा है. बता दे की निया शर्मा को एशिया की 3rd सेक्सिएस्ट वीमेन का अवार्ड मिल चुका है. वह अपनी कई सुन्दर तस्वीरों और वीडियोस को लेकर विवादों में रही है. अभी कुछ समय पहले विक्रम भट्ट की वेब सीरीज के टीज़र सांग में भी नज़र आयी थी.

अब एक बार फिर से वैसे भी बिग बॉस11 का  आगाज होने को है तथा ऐसे में यह भी सुनने में आया है कि, निया भी बिग बॉस में नजर आ सकती है तो इसके जवाब में निया ने कहा कि, वह इस शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही. निया शर्मा ने एक बयान में कहा है, ”मैं नहीं जानती कि इस तरह की खबरों में मेरा नाम क्यों लिया जा रहा, मैं इन खबरों के सच होने की पुष्टि नहीं करती. इस तरह से इन सभी बातो को निया ने निराधार बताया.  

'बरेली की बर्फी' में कुछ ऐसा होगा आयुष्मान का खट्टा-मीठा स्वाद...

मूवी रिव्यू: लो आ गए डांस के दीवाने-मस्ताने 'मुन्ना माइकल'



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -