इस भोजपुरी फिल्म की होगी ग्रैंड ओपनिंग
इस भोजपुरी फिल्म की होगी ग्रैंड ओपनिंग
Share:

भोजपुरी सिनेमा आज काफी उठ चूका है आज भोजपुरी सिनेमा कुल 2000 करोड़ रूपये की फिल्म इंडस्ट्री हो गयी है. साल 2017 में आई फिल्म ‘मेंहदी लगा के रखना' भोजपुरी सिनेमा पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और अब इसके निर्माता अनंजय रघुराज फिल्म का सीक्वल '‘मेंहदी लगा के रखना-2' बनाने जा रहे हैं. इसको लेकर उन्होंने एक बड़ी घोषणा की है. निर्माता अनंजय रघुराज का कहना कि वो ‘मेंहदी लगा के रखना-2' को यूट्यूब पर रिलीज़ नहीं करेंगे. जहाँ इस खबर ने देशभर के भोजपुरी दर्शकों को मायूस किया है तो वहीँ फिल्म फिल्म को क्वीलिटी फिल्म बनाने में मदद मिलेगी. 

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों का बजट ज्यादा नहीं होता है तो निर्माता अपनी फिल्मों को यूट्यूब पर रिलीज़ करते हैं और वहां से पैसा कमाते है पर अब इस इंडस्ट्री का ऑडियंस निर्माताओं को समझ आ गया है और बड़े बजट में फिल्म बनाकर वो बड़े परदे पर रिलीज़ करने का फैसला ले रहे हैं. 

अनंजय रघुराज का कहना है कि यूट्यूब पर फिल्मों को मिलियन व्यूज मिल जाते हैं पर यह निर्माताओं के लिए और फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए सही नहीं है क्‍योंकि कोई भी आदमी फिल्‍मों के निर्माण में करोड़ों रु. खर्च करता है. ऐसे में अगर लोग हॉल में फिल्‍में नहीं देखेंगे, तो फिर फिल्‍म की लागत भी नहीं निकल पाएगी.अनंजय कहते हैं कि भोजपुरी सिनेमा काफी डेवलप हो रहा है और अब काफी अच्छी फ़िल्में बनाई जा रही जिन्हें परिवार के साथ बैठकर देखी जा सकती हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर स्तिथियाँ नहीं बदलती तो कोई सिनेमा घर  में फिल्म देखने नहीं जाता.  

बता दें कि अनंजय रघुराज की साल 2017 में आई सुपरस्टार खेसारी लाल यादव स्‍टारर भोजपुरी फिल्म ‘मेंहदी लगा के रखना’ ब्‍लॉकबस्‍टर साबित रही थी और अब इसका सीक्‍वल जल्द ही रिलीज़ होने वाला है.

VIDEO : जानिए साउथ स्टार महेश बाबू का लाइफ स्टाइल

इस अभिनेत्री का बेटा बना रियल लाइफ विलन

खूबसूरती, डांस और हॉटनेस सबमे आगे है ये पंजाबी कुड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -