रावण पर हमले का भीम आर्मी ने किया विरोध, कहा करेंगे उग्र आंदोलन
रावण पर हमले का भीम आर्मी ने किया विरोध, कहा करेंगे उग्र आंदोलन
Share:

सहारनपुर। सहारनपुर में भीम आर्मी भारत एकता मिशन के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण और भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया पर प्राणघातक  हमला हुआ है। कमल वालिया के बैरक में तोड़फोड़ किए जाने की जानकारी भी मिली है। उल्लेखनीय है कि दोनों ही जातीय हिंसा के मसले पर जेल में बंद हैं। चंद्रशेखर को 8 जून को तब पकड़ा गया था जब वह डलहौजी में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा था। इस घटना के बाद भीम आर्मी के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए।

उन्होंने विरोधस्वरूप जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया। संगठन के सदस्यों ने दोषियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की। मिली जानकारी के अनुसार करीब 3 दिन पूर्व जिला जेल की बैरक नंबर 9 में चंद्रशेखर आजाद पर हमला हुआ था। साथ ही तोड़फोड़ भी की गई थी। इस मामले में भीम आर्मी के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि प्रशासन द्वारा भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं पर जातिगत हमले किए जा रहे हैं।

उनपर अत्याचार हो रहे हैं। कार्यकर्ताओं द्वारा दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की गई है। उन्होंने कहा है कि यदि उचित कार्रवाई 24 घंटे में नहीं हुई तो फिर दलित अपना आंदोलन उग्र तरह से करेंगे। कार्यकर्ताओं का कहना था कि उन्होंने डीएम व एसएसपी को चंद्रशेखर आजाद व कमल वालिया पर हुए हमले की जानकारी दी थी लेकिन इस मामले में प्रशासन गंभीरता नहीं बरत रहा है। कार्यकर्ता विरोध करते हुए कलेक्ट्रेट पर पहुंचे और वहां जेल प्रशासन के रवैये को लेकर नारेबाजी की। हालांकि जेल अधीक्षक डाॅ. वीरेश शर्मा ने आरोपों को लेकर कहा है कि यह सब गलत है। चंद्रशेखर पर हमला नहीं हुआ है उन्हें अकेला रखा गया है।

पति की हत्या कर 2 दिन पति की लाश के साथ सोती रही महिला

रेप के आरोप में गिरफ्तार कांग्रेसी विधायक को नहीं मिली जमानत

पंचायत के फैसले के बाद परिवार के सामने युवती से किया बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -