हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाली भारती अस्पताल में भर्ती...
हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाली भारती अस्पताल में भर्ती...
Share:

टीवी की दिग्गज कॉमेडियन हम बात कर रहे है भारती सिंह  के बारे  में जिन्हे अभी हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है की अभी तो भारती हमे टीवी के कई शो में अपनी हंसी के साथ ही साथ शो की होस्ट के रूप में भी नजर आ रही है साथ ही वह आजकल अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया से पूर्व में सगाई भी कर ली है. परन्तु अभी तो बेचारी हमारी यह भारती सिंह जिन्हे की अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब वह पहले से ठीक है.

गौरतलब है कि, टेलीविजन का एक जाना पहचाना व भारी भरकम नाम कॉमेडियन भारती सिंह के बारे में जिन्होंने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया से सगाई कर ली है. खबरों की माने तो मुम्बई के एक रेस्तरां में भारती और हर्ष का रोका हुआ था तथा बता दे कि, इस रोका सेरेमनी में भारती और हर्ष के परिवार के लोगो के साथ में कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे. बता दे कि, 'नच बलिए 8' में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ चुकी स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल में भर्ती हैं. गुरुवार को भारती ने पेट दर्द की शिकायत की जिसके बाद उनको मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जांच के बाद सामने आया है कि भारती के गॉल ब्लैडर में स्टोन है और भारती को अब डॉक्टरों की देख-रेख में रखा गया है. भारती को अब लिवर सर्जरी की जरूरत है. इस हालत में भी भारती अपने फैन्स को अपनी सेहत की अपडेट देना नहीं भूलीं. भारती ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने सभी फैंस का धन्यवाद किया है. भारती ने अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आपकी दुआओं के लिए सबको धन्यवाद. मैं अब काफी अच्छा महसूस कर रही हूं.'

ममता कुलकर्णी भगोड़ा घोषित...

पूनम पांडेय ने शेयर किया अपना हॉट और बोल्ड वीडियो, फिर आयी सुर्खियों में

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -